Friday, May 17 2024

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने पार्टी के बड़े नेताओं को भी लाइन में खड़ा करवाया

FIRSTLOOK BIHAR 01:19 AM खास खबर

पटना : राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने पार्टी में बड़ा बदलाव किया है . जगदानंद सिंह के लिए राजद की पुरानी संस्कृति को बदलना सबसे बड़ी चुनौती थी. लेकिन पिछले एक साल में उन्होंने पार्टी दफ्तर से लेकर प्रदेश इकाई में सारे सिस्टम में बदलाव किया है.

प्रदेश राजद कार्यालय में आज किसान नेता और पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती मनाई गई. इस कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से लेकर राजद के तमाम बड़े नेता शामिल हुए. लेकिन पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की तस्वीर पर माल्यार्पण के लिए जगदा बाबू ने पार्टी नेताओं को कतार में खड़ा करवा दिया. जगदा बाबू खुद पार्टी के नेताओं को लाइन में लगाते रहे. हालांकि सबसे पहले तेजस्वी यादव ने तस्वीर पर माल्यार्पण किया लेकिन अब्दुल बारी सिद्दीकी, श्याम रजक, उदय नारायण चौधरी, अनवर आलम, विजयप्रकाश और शक्ति सिंह यादव समेत तमाम नेताओं को प्रदेश अध्यक्ष ने कतार में खड़ा करवा दिया. लाइन में लगे नेता एक-एक कर तस्वीर पर माल्यार्पण करते नजर आए. इस दौरान जितने भी कतार तोड़ने की कोशिश की जगदा बाबू उसे रोकते रहे. खुद ही प्रदेश अध्यक्ष भी लाइन में लगकर ही स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की तस्वीर तक पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि दी.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव राजद कार्यालय पहुंचे और उन्होंने कतार में खड़े अब्दुल बारी सिद्दीकी को आगे आने के लिए कहा, लेकिन सिद्दीकी जगदा बाबू की बात दरकिनार करने से परहेज करते नजर आए. उन्होंने अपनी जगह पर खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार किया.

Related Post