Monday, May 20 2024

सीतामढ़ी के सोनबरसा में रंगदारी मांगने पहुंचे दो अपराधियों को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

FIRSTLOOK BIHAR 18:36 PM बिहार

सीतामढ़ी : सीतामढ़ी के सोनबरसा थाना क्षेत्र के मयूरबा गांव में रंगदारी मांगने पहुंचे दो अपराधियों को लोगों ने पीट-पीटकर मार दिया . बताया जाता है कि मयूरबा गांव निवासी होमगार्ड के जवानों उपेंद्र यादव से अपाचे बाइक पर सवार दो अपराधी हथियार से लैस होकर रंगदारी मांगने के लिए पहुंचे . अपराधियों ने हथियार से उपेंद्र यादव को मारने की कोशिश की तो उपेंद्र यादव ने शोर मचाना शुरू कर दिया. उपेंद्र यादव के शोर मचाने पर काफी संख्या में लोग जुट गये और दोनों अपराधियों को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया.

लोगों द्वारा दोनों अपराधियों की इतनी बेरहमी से पिटाई की गई कि दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. हालांकि, स्थानीय पुलिस दोनों अपराधियों के गंभीर रूप से घायल होने की ही बात कह रही थी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अपराधियों ने गोली चलाते हुए भागने की भी कोशिश की लेकिन ग्रामीणों की हुजूम के सामने वह घबरा गया. दोनों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया . मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी मामले की जांच में जुट गये . बताया जाता है कि दोनों अपराधी पड़ोसी मुल्क नेपाल के थे, जिनका अभी तक नाम और पता मालूम नहीं चल सका है.

अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस कोशिश कर रही है. बताया जाता है कि मयूरवा गांव के निवासी उपेंद्र यादव होमगार्ड के जवान के साथ-साथ व्यवसायी भी हैं. इनसे पिछले चार-पांच दिन पहले रंगदारी की मांग की गई थी. उसी रंगदारी के सिलसिले में दोनों अपराधी अपाचे पर सवार होकर होमगार्ड के जवान से मिलने पहुंचे और रंगदारी मांगने लगे.

Related Post