Tuesday, May 21 2024

मुजफ्फरपुर में जीविका महिला किसान प्रोड्यूसर कंपनी की सातवीं वार्षिक आमसभा संपन्न, शामिल हुए बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स के सभी सदस्य

FIRSTLOOK BIHAR 21:01 PM बिहार

मुजफ्फरपुर : समर्पण जीविका महिला किसान प्रोड्यूसर कंपनी लिमिटेड की सातवीं वार्षिक आम सभा मंगलवार को झपहां स्थित मां सुशील विवाह भवन में आयोजित की गयी। आम सभा में कंपनी के सभी बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स एवं अंश धारक सदस्य शामिल हुए । कंपनी के मुख्य कार्यपालक अधिकारी राज कुमार ने वार्षिक आम सभा में वित्तीय वर्ष 2019-20 में किये गये कार्यों और वित्तीय अंकेक्षण रिपोर्ट को सभी अंश धारक सदस्यों के समक्ष प्रस्तुत किया । आमसभा में बताया गया कि कंपनी के द्वारा लीची के पेय (जूस, स्क़वेस) एवं पोषण वाटिका सब्जी बीज किट समर्पण के ब्रांड में बाजार में लाया गया है।

आयोजित की गई आमसभा में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए जीविका के राज्य परियोजना प्रबंधक मनोज कुमार ने कंपनी के अंश धारकों को जीविका एवं कंपनी के कार्यों के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दी। मुज़फ्फरपुर जिला परियोजना प्रबंधक संतोष कुमार, सूचना प्रबंधक बलराम कृष्ण, प्रखंड परियोजना प्रबंधक बोचहां, कौशल किशोर , साकेत कुमार के प्रतिनिधित्व में आम सभा के कार्यों का निष्पादन हुआ ।

इस आमसभा में तकनीकी सहायक कंपनी माईक्रो सेव एवं सिजेंटा फॉउंडेशन के प्रतिनिधि भी शामिल हुए । वर्ष 2019-20 में कंपनी से बेहतर समन्वय स्थापित रखने को लेकर बोचहां के जीविका कैडर को उत्कृष्ट योगदान के लिए प्रशंसित एवं पुरष्कृत किया गया।

Related Post