Friday, May 17 2024

बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर में पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विपक्ष और विरोधी पर साधा निशाना, कहा देश में बना रहे हैं भ्रम का माहौल

FIRSTLOOK BIHAR 21:57 PM बिहार

मुजफ्फरपुर : एक निजी कार्यक्रम में शनिवार को बिहार के मुजफ्फरपुर पहुंचे केंद्रीय पशुपालन व मत्स्य विभाग मंत्री गिरिराज सिंह ने केन्द्र सरकार की कोरोना काल मे की गई कार्य को सराहा तो विपक्ष और विरोधी पर जमकर निशाना साधा। विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा की आत्मनिर्भर भारत बनने पर कुछ विशेष लोगो को परेशानी है। जिसको समाज के साथ जनता जवाब दे चुकी है। उन्होंने विपक्ष और राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ धर्म पर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि ये लोग देश में विकास और बेहतर किये जाने से आहत हैं । इसलिए भ्रम का बाजार खड़े कर रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जब देश की सेना सर्जिकल स्ट्राइक कर देश की शान को बढ़ाती है तो भी ऐसे लोगो को तकलीफ होती है। देश के हर क्षेत्र में मोदी सरकार के बेहतर कार्य की देश ही नही बल्कि दुनिया भर में सराहना मिली है तो भी इन्हें तकलीफ है।कोरोना के दवाई के साथ कोरोना पर बेस्ट मैनेजमेंट की दुनिया भर में भूरी भूरी प्रशंसा किया जा रहा है तो अब कुछ राजनीतिक नेता समाज में भ्रम का बाजार खड़े कर रहे हैं।

Related Post