Tuesday, May 21 2024

बढ़ते अपराध पर लोगों में फूट रहे आक्रोश को शांत करने मुजफ्फरपुर पहुंची डिप्टी सीएम रेणु देवी

FIRSTLOOK BIHAR 23:18 PM बिहार

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में मोबाइल व्यवसायी अभिषेक अग्रवाल की हत्या के बाद लोगों में सरकार व प्रशासन के विरोध में उभर रहे आक्रोश को शांत करने शनिवार को उप मुख्यमंत्री रेणु देवी व्यवसायी के घर पहुंच गई । लूट के दौरान अपराधियों की गोलियों से मारे गये व्यवसायी अभिषेक अग्रवाल की विधवा को गले लगाकर उसे सांत्वना दी। परिजनों को भी भरोसा दिलाया कि अपराधियों को जल्द गिरफ्तार किया जायेगा। उप मुख्यमंत्री ने व्यवसायी के घर से मुजफ्फरपुर के सीनियर एसपी को फोन लगाकर अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने को कही।

मीडिया से मुखातिब होते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि प्रशासनिक महकमा लगा हुआ है, लेकिन कुछ ऐसे बच्चे हैं जिनका चरित्र खराब है। वहीं ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। उन्हें अंजाम भुगतना भी पड़ेगा।

आपको बता दे कि दो दिन पहले नगर थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने लूट के दौरान मोबाइल कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी जिसके बाद से व्यापारियों में भी काफी आक्रोश है। घटना के विरोध में शुक्रवार को व्यापारियों ने घंटों नगर थाना को घेर रखा था। शहर में जगह जगह टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही प्रशासन को चेतावनी भी दी की यदि 24 घंटे के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो अब व्यापक पैमाने पर आंदोलन किया जायेगा। उप मुख्यमंत्री लोगों के गुस्से को भांप कर मामले को शांत करने के लिए मुजफ्फरपुर पहुंच गई।

Related Post