Monday, May 20 2024

मुजफ्फरपुर में कार पलटने से एक की मौत

FIRSTLOOK BIHAR 23:36 PM बिहार

कुढ़नी ( मुजफ्फरपुर ) : कुढ़नी थाना क्षेत्र के रजला चौक के समीप स्थित मंदिर के बगल की पोखर में एक अनियंत्रित कार पोखर में डूब गई। जिसमें सवार एक व्यक्ति की मौत इलाज के दौरान हो गई। जबकि एक घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की जानकारी देते हुए प्रत्यक्षदर्शी बिट्टू कुमार, दीनानाथ झा व अन्य ग्रामीणों ने बताया कि मुज़फ़्फ़रपुर की ओर से पटना की ओर जा रही स्विफ्ट डिजायर कार रजला एनएच 22 से अनियंत्रित होकर मंदिर के बगल में स्थित पोखर में जाकर पलट गई।

बताया जाता है कि एनएच से पोखर की दूरी लगभग 60 से 70 फीट होगी। कार पलटने के बाद ग्रामीण बिट्टू कुमार, दिनेश झा व एक दिव्यांग दीनानाथ झा ने तत्परता दिखाते हुए कार को रस्सी के सहारे पोखर के किनारे खिंचकर कार सवार को बाहर निकाला। घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनो घायलों को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया। जहां पटना के राजीवनगर निवासी 52 वर्षीय रामप्रकाश सिंह की मौत हो गई। वही, घायल पटना निवासी संजीव कुमार सिंह का इलाज कराया जा रहा है।

घटना के संबंध में थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि पटना के राजीव नगर निवासी रामप्रकाश सिंह व पाटलिपुत्र के गोसाइटोला निवासी संजीव कुमार सिंह राज्य के कई जिलों के जेलों में राशन सप्लायर का काम करते थे। दोनो कार में सवार होकर तीन दिन पहले घर से निकले थे। शनिवार को पूर्णिया से पटना लौट रहे थे। इसी दौरान रजला में कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घायल व मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।वही, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Post