Tuesday, May 21 2024

भारत उन चुनिंदा देशों में से एक है जिसने मानवता के विरुद्ध आए सबसे बड़े संकट को समाप्त करने की दिशा में विजय पायी है : अमित शाह

FIRSTLOOK BIHAR 20:53 PM खास खबर

नई दिल्ली : केन्‍द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कोरोना टीकाकरण अभियान की शुरूआत पर सभी वैज्ञानिकों को बधाई देते हुए कहा कि देश आज एक ऐतिहासिक क्षण का साक्षी बनने जा रहा है। श्री शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में भारत ने एक अहम पड़ाव पार किया है और विश्व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान भारत के वैज्ञानिकों की अपार क्षमता और हमारे नेतृत्व की शक्ति को दर्शाता है।

अमित शाह ने कहा कि भारत उन चुनिंदा देशों में से एक है जिसने मानवता के विरुद्ध आए सबसे बड़े संकट को समाप्त करने की दिशा में विजय पायी है। श्री शाह का कहना था कि इस अभूतपूर्व उपलब्धि से हर भारतीय गौरवान्वित है और यह विश्वपटल पर एक नये आत्मनिर्भर भारत का उदय है।

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व वाला यह ‘नया भारत’ आपदाओं को अवसर में और चुनौतियों को उपलब्धियों में बदलने वाला भारत है। श्री शाह ने इस ऐतिहासिक दिन पर सभी कोरोना योद्धाओं को कोटि-कोटि नमन करते हुए यह भी कहा कि यह मेड इन इंडिया वैक्सीन आत्मनिर्भर भारत के संकल्प की परिचायक है।

Related Post