Friday, May 17 2024

रूपेश सिंह के पिता से मिले तेजस्वी, कहा मामले की जांच सीबीआई से करायी जानी चाहिए

FIRSTLOOK BIHAR 21:56 PM बिहार

तेजस्वी ने कहा नीतीश कुमार हड़प्पा सभ्यता की बात करते हैं

छपरा : तेजस्वी यादव रविवार को इंडिगो के एयरपोर्ट स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह के घर पहुंचे . रुपेश के परिजनों से मुलाकात की . रुपेश के पिता से मुलाकात के दौरान तेजस्वी यादव भावुक हो गये . रूपेश सिंह के पिता ने तेजस्वी का हाथ पकड़कर कहा कि रुपेश साहब के अच्छे दोस्त थे और आपसे ही अब आखिरी उम्मीद है. तेजस्वी ने उन्हें ढांढस बंधाते हुए कहा है कि हम हर तरह से न्याय दिलाने के लिए लड़ाई लड़ेंगे. साथ ही रूपेश कुमार सिंह के बच्चों को शिक्षा और अन्य मसलों पर सहयोग करेंगे.

रुपेश के पिता से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव नीतीश सरकार पर फिर से हमला बोला . तेजस्वी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री बिहार में बढ़ते हुए अपराध के कारण बौखला चुके हैं. इस हत्याकांड की सीबीआई जांच होनी चाहिए. क्योंकि उनकी छोटी बच्ची को भी बिहार पुलिस पर भरोसा नहीं है.

तेजस्वी ने कहा कि 16 साल से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं और होम डिपार्टमेंट भी उनके पास है. लेकिन उसके बावजूद नीतीश कुमार जिस भाषा में बात करते हैं, वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार 16 साल से शासन में होने के बावजूद हड़प्पा सभ्यता की बात करते हैं.

Related Post