Friday, May 17 2024

मीनापुर अंचल नाजिर की पिटाई पर नाजिर के पक्ष में उतरे निषाद समाज, प्रमुख राधिका देवी का आरोप, नाजिर ने किया दुर्व्यवहार

FIRSTLOOK BIHAR 21:35 PM बिहार

सीओ ने थाना में आवेदन देकर सुरक्षा की लगायी गुहार

मुजफ्फरपुर (मीनापुर ) : मीनापुर प्रखण्ड कार्यालय मे कार्यरत अंचल नाजिर विजय कुमार की पिटाई का मामला गरमाने लगा है. इस मामले को लेकर जहां सीओ ने मीनापुर थाना को लिखित आवेदन देकर आवश्यक सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है. नाजिर की पिटाई मामले में निषाद समाज के लोग नाजिर के पक्ष मे उतर आये हैं. निषाद समाज के लोगो ने एक बैठक कर असमाजिक प्रवृति के लोगो को प्रखण्ड मुख्यालय मे प्रवेश पर रोक लगाने की मांग की है.पिटाई के विरोध मे अंचल कर्मी बुधवार को काम पर नही आये.जिले के वरीय अधिकारियो से न्याय की गुहार लगायी है.

इधर प्रखंड प्रमुख राधिका देवी ने मीनापुर थाना मे आवेदन देकर अंचल नाजिर पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है.बताया जाता है कि मंगलवार की शाम कुछ लोगो द्वारा अंचल नाजिर विजय सहनी की पिटाई कर दी गयी.सीओ रामजापी पासवान की माने तो नाजिर को लाठी डंडे से पिटाई के साथ अभद्र व्यवहार किया गया.

पिटाई के विरोध मे अंचल नाजिर सहित अन्य कर्मचारी बुधवार को काम पर नही आये.अंचल नाजिर पिटाई मामले को सीओ रामजापी पासवान ने गम्भीरता से लिया है. सीओ ने अंचल गार्ड प्रभारी को पत्र लिख कर कार्यालय मे सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है. सीओ ने कहा कि घटना के बाद कार्यालय कर्मी काफी डरे और सहमे हुए है.सुरक्षा मुहैया होने पर सौहार्द पूर्ण वातावरण मे त्वरीत गति से कार्यालय का काम निष्पादित किया जा सकता है.

सीओ ने प्रखण्ड परिसर मे बिना कार्यालय कार्य के घुमने वालों पर कड़ी निगरानी रखने का निर्देश दिया है.अवांछित व्यक्ति पर विधिसम्मत करवाई के लिए भी उन्होने लिखा है.

इधर अंचल नाजिर के पिटाई के विरोध मे निषाद समाज के लोगो ने बैठक के बाद बीडीओ को ज्ञापन सौपा है.संघ के नेताओ ने कहा कि अंचल व प्रखण्ड के कर्मचारी व अधिकारी मुख्यालय में बाहरी होते है. लेकिन विकास कार्यो मे उनकी सहभागिता महत्वपूर्ण होती है. नैतिकता को ताक पर रख कर अंचल नाजिर की पिटाई गुंडागर्दी को दर्शाता है.घटना मे दोषी पर कारवाई करते हुए असमाजिक प्रवृति के लोगो के प्रखण्ड व अंचल कार्यालय मे अनाधिकार प्रवेश पर रोक लगाने की मांग की है.ज्ञापन की प्रतिलिपि विधायक को भी दी गयी है.

थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि प्रमुख राधिका देवी ने अंचल नाजिर के खिलाफ लिखित शिकायत दिया है.वही सीओ की ओर से उन्हे आवेदन नही मिला है.

Related Post