Friday, May 17 2024

सहायक अभियोजन पदाधिकारी पद के लिए मुजफ्फरपुर के 11 केंद्रों पर 07 फरवरी को परीक्षा

FIRSTLOOK BIHAR 21:23 PM बिहार

मुजफ्फरपुर : सहायक अभियोजन पदाधिकारी के पदों पर नियुक्ति के लिए ( प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा) 07 फरवरी (रविवार) को मुजफ्फरपुर जिले के 11 परीक्षा केंद्रों पर दो पाली में होगी। परीक्षा 11. 30 बजे पूर्वाहन से 1:30 बजे अपराहन तक एवं 2:30 अपराह्न से 4:30 अपराहन तक आयोजित किया जाएगा।

परीक्षा के संचालन के क्रम में covid- 19 प्रोटोकॉल का अनुपालन करने का निर्देश दिया गया है।

परीक्षा के सफल संचालन हेतु अपर समाहर्ता राजेश कुमार को सहायक परीक्षा संयोजक के रूप में नामित किया गया है।

किसी भी परीक्षार्थी को परीक्षा कक्ष में मोबाइल फोन, कैलकुलेटर, ब्लूटूथ, वाईफाई गैजेट, इलेक्ट्रॉनिक पेन, पेजर, स्मार्ट वॉच इत्यादि जैसे इलेक्ट्रॉनिक सामग्री तथा व्हाइटनर, इरेज़र जैसी सामग्री ले जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। परीक्षा प्रारंभ होने के बाद किसी परीक्षार्थी को परीक्षा भवन में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी।

परीक्षा के अवसर पर विशेष एवं अवांछनीय परिस्थिति से निपटने के लिए जिला नियंत्रण कक्ष की स्थापना स्थानीय पीआईआर में की गई है जिसका दूरभाष संख्या 0621- 2212377 एवं 2216275 है। जिला नियंत्रण कक्ष के वरीय प्रभार में सुश्री पूजा प्रीतम अपर अनुमंडल पदाधिकारी पश्चिमी रहेंगी।

संबंधित अनुमंडल पदाधिकारी एवं संबंधित पुलिस उपाधीक्षक अपने-अपने क्षेत्र में विधि व्यवस्था के प्रभार में रहेंगे। राजेश कुमार अपर समाहर्ता तथा बैजनाथ सिंह पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय पूरी परीक्षा के दौरान विधि व्यवस्था के प्रभार में रहेंगे।

विधि व्यवस्था संधारण एवं परीक्षा के सफल संचालन हेतु सभी 11 केंद्रों पर एक ग्यारह स्टैटिक दंडाधिकारी प्रतिनियुक्त किये गए है जबकि तीन जोनल अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है।

वहीं जिला परिवहन पदाधिकारी तथा जिला पंचायती राज पदाधिकारी को उड़नदस्ता दंडाधिकारी के रूप में बनाया गया है।

Related Post