Monday, May 20 2024

सिर में गोली लगने से युवक व युवती की मौत, होटल में मिले शव

FIRSTLOOK BIHAR 22:01 PM बिहार

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर के काजीमहमदपुर थाना क्षेत्र के होटल सेंट्रल पार्क में सोमवार को एक युवक और एक युवती की लाश मिली. युवती के माथे व युवक सिर में गोली के निशान थे. दोनों खून से लथपथ थे. युवक के हाथ में देशी पिस्टल भी था. यह घटना सनसनी की तरह फैल गई. बताया जा रहा है कि होटल सेंट्रल पार्क के 301 रूम नंबर में एक दंपत्ति के रूप में दोनों रविवार की शाम 7 बजे के करीब पहुंचे . वहां सोमवार को 12 बजे दिन तक के लिए होटल बुक कराया. 12 बजे के बाद भी जब कमरे से कोई बाहर नहीं आया तो होटल का स्टाफ वहां पहुंचा. जिसके बाद कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला. काफी आवाज देने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो होटल के कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो देखा कि दोनों दंपत्ति कमरे में मृत पड़े थे. दोनों के सिर में गोली लगी थी, वहीं मौके से पुलिस ने एक पिस्टल भी बरामद की . मामला सामने आने के बाद एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच की.

युवक की पहचान कांटी थाना के कांटी स्टेशन बाजार निवासी मनीष श्रीवास्तव के रूप में हुई जबकि लड़की नगर थाना के शुक्ला रोड ( चतुर्भुज रोड ) की रहनेवाली थी. जो अपने घर से यह कहकर चली थी कि वह आर्केस्ट्रा के एक कार्यक्रम में जा रही है. युवती गाना बजाना का भी काम करती थी. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. चर्चा यह है कि दोनों काफी समय से एक दूसरे के करीब थे. किसी कारणवश दोनों के बीच विवाद हुआ और दोनों ने आत्महत्या कर ली. वैसे यह मामला जांच का विषय है.

Related Post