Tuesday, May 21 2024

बिहार में बेखौफ अपराधियों ने भाजपा विधायक को घर में घुसकर गोली मारने की दी धमकी

FIRSTLOOK BIHAR 23:32 PM बिहार

मधुबनी : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है. कानून व्यवस्था बिल्कुल चरमराई गयी है. कोई अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं. बिहार पुलिस अपराध रोकने में फेल साबित हो रही है. अपराधियों ने मधुबनी जिले के विधायक को ही जान से मारने की धमकी दी है. इस बाबत विधायक ने पुलिस में शिकायत भी की है. मामले की जांच की जा रही है.

घटना मधुबनी जिले के बासोपट्टी थाना इलाके की है, जहां भारतीय जनता पार्टी के विधायक अरुण शंकर प्रसाद को घर में घुसकर गोली मारने की धमकी दी गई है.

खजौली विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक अरुण शंकर प्रसाद ने इस घटना को लेकर बासोपट्टी थाना में लिखित आवेदन दिया है और कहा है कि फोन पर उनसे रंगदारी मांगी गई है. पैसा नहीं देने पर उन्हें घर में घुसकर गोली मारने की धमकी दी गई है. बासोपट्टी थाना में विधायक ने दर्ज एफआईआर में कहा है कि जब वे अपने घर पहुंचे तो 9779731496 मोबाइल नंबर से किसी ने उन्हें फोन किया और अपनी मां के इलाज के बारे में बात किया. बाद में वह शख्स इलाज के नाम पर पैसा मांगने लगा. देखते ही देखते वह शख्स विधायक को धमकाने भी लगा. जब विधायक ने कॉल को डिसकनेक्ट किया तो उसने फिर से कॉल किया और फोन उठाते ही विधायक को बोला कि तुमको गोली मार देंगे और गंदी-गंदी गालियां देने लगा. विधायक ने आवेदन में कहा है कि ट्रू कॉलर पर धमकी देने वाले का नाम प्रदीप राय शो कर रहा है. जब विधायक ने किसी संजय महतो को नंबर देकर इस शख्स से बात करने को कहा तो उसने संजय महतो के साथ भी फोन पर बदतमीजी की और जान से मारने की धमकी संजय को भी दी. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है. बीजेपी विधायक को धमकी देने वाला प्रदीप राय बासोपट्टी थाना इलाके के एक गांव के रहने वाले अवध राय का बेटा बताया जा रहा है.

Related Post