Monday, May 20 2024

लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल ने अपने ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर लगा दिया गंभीर आरोप

FIRSTLOOK BIHAR 00:38 AM बिहार

पटना : रघुवंश बाबू पर कटु शब्दों का उपयोग कर चूके तेज प्रताप यादव ने आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर भी बड़ा आरोप लगा दिया है. तेजप्रताप ने राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर बड़े ही कटु शब्दों का उपयोग किया है.

लालू के बड़े लाल तेज प्रताप ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह जैसे लोगों की वजह से हमारे पिताजी लालू प्रसाद यादव की आज ये स्थिति है. जगदानंद सिंह सरीखे लोग पार्टी का नुकसान कर रहे हैं.

तेज प्रताप यादव आरजेडी दफ्तर पहुंचे और करीब 10 मिनट तक रहे. तेज प्रताप यादव को ये नागवार गुजरा कि उनके स्वागत में जगदानंद सिंह बाहर नहीं आए. ना ही उनके चेंबर में जाकर उनसे मुलाकात की. इस दौरान तेज प्रताप ने जगदानंद सिंह को खूब खरी-खोटी भी सुनाई. मीडिया कर्मियों के साथ जगदानंद सिंह के दरवाजे तक गए और कहा कि उनसे जाकर पूछिए कि हमसे मिलने क्यों नहीं आए और विधायक का स्वागत क्यों नहीं किया.

अभी तक प्रदेश अध्यक्ष ने लालू यादव के लिए आजादी पत्र नहीं भरा है. जगदानंद सिंह लगातार पार्टी को कमजोर कर रहे हैं .

तेज प्रताप यादव के आरोपों के बाद जगदानंद सिंह की बोलती बंद हो गई. मीडिया कर्मी जब उनसे सवाल पूछने लगे तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि सबको पार्टी को मजबूत करने का अधिकार है और अगर कोई कंफ्यूजन में है, तो उसे मिल बैठकर दूर कर लेंगे.

Related Post