Friday, May 17 2024

कुत्ते के भौंकने से परेशान 14 साल के नाबालिग ने की कुत्ते के मालिक की हत्या

FIRSTLOOK BIHAR 00:59 AM खास खबर

जमशेदपुर : झारखण्ड के जमशेदपुर में कुत्ते के भौंकने से गुस्से में आकर 14 साल के एक लड़के ने कुत्ते के मालिक को चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी और उसकी पत्नी के सिर पर पत्थर से मारकर सिर फोड़ दिया. इस घटना के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए नाबालिग को हिरासत में ले लिया है. घटना टेल्को थाना क्षेत्र के टाटा कमिंस यार्ड के पास का है.

जानकारी के अनुसार, टाटा कमिंस के कचरा यार्ड में कचरा चुनने वाले 45 वर्षीय सोमा मुंडा पूर्ति अपनी पत्नी चांदनी सिरका के साथ झुग्गी में रहता था. उसने एक कुत्ता भी पाल रखा था, जो रोज रात में भौंकता था वह कुत्ता कई लोगों को काट भी चुका था.

कुत्ते के भौंकने को लेकर पास में ही रहने वाला 14 वर्षीय नाबालिग लड़के का सोमा व उसकी पत्नी से हमेशा विवाद होता था. घटना के दिन उक्त नाबालिग उस रास्ते से गुजर रहा था तो सोमा का कुत्ता उसपर भौंकने लगा. इसके बाद उसने कुत्ते को पत्थर से मार दिया. कुत्ते की आवाज सुनकर सोमा की पत्नी चांदनी बाहर आई और दोनों में विवाद होने लगा. इसी बीच नाबालिग ने उसी पत्थर से चांदनी के सिर पर भी वार कर दिया और मारपीट करने लगा. बीच-बचाव करने के लिए सोमा पहुंचा तो नाबालिग ने चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और नाबालिग को गिरफ्तार कर थाना ले आई. जहां उससे पूछताछ की जा रही है.

Related Post