Friday, May 17 2024

सांसद अजय निषाद ने स्कूली बच्चों के साथ मनाया अपने शादी की 33 वां सालगिरह

FIRSTLOOK BIHAR 23:02 PM बिहार

अपने लिए जिये तो क्या जिये, तू जी ऐ दिल जमाने के लिए : सांसद अजय निषाद

मुजफ्फरपुर, 16 फरवरी : सरस्वती पूजा के शुभ अवसर पर सांसद अजय निषाद अपने वैवाहिक जीवन की 33वीं वर्षगाँठ स्कूली बच्चों के साथ मनाया। सर्वप्रथम सांसद ने बाबा गरीबस्थान मंदिर व सुत्तापट्टी स्थित श्याम मंदिर में पूजा-अर्चना किया। तत्पश्चात सिकन्दरपुर मुक्तिधाम परिसर में अप्पन पाठशाला के बच्चों के साथ मां सरस्वती की पूजा-अर्चना की। इस मौके पर उन्होंने स्कूल ड्रेस का वितरण कर अपनी शादी के सालगिरह की खुशियां बांटी। इस दौरान सांसद ने कहा कि अपने लिये जिये तो क्या जिये, तू जी ऐ दिल ज़माने के लिये। सांसद अजय निषाद ने कहा कि मैं अपना जन्मदिन भी मूक बधिर बच्चों के साथ ही मनाता हूँ।

उल्लेखनीय है कि अप्पन पाठशाला में वैसे बच्चों को पढाया जाता है जो दिनभर श्मशान में आने वाले शवयात्रा में शामिल होकर पैसा, फल, कपड़े इत्यादि चुनने में अपना समय बीता देते है। सरकारी स्कूल में उनका नाम तो है लेकिन वह वहां नहीं जाते। इस पाठशाला में बच्चों को दो घंटे तक पढने की आदत लगाया जाता है। सांसद की पत्नी रमा निषाद ने बच्चों के चेहरे पर खुशी देख बच्चों को संकल्प दिलाया कि वह पाठशाला आएंगे और नियमित रूप से स्कूल भी जाऐंगे।

सांसद ने अप्पन पाठशाला के संचालक व मुख्य प्रशिक्षक सुमित कुमार को इस उत्कृष्ठ कार्य करने के लिए धन्यवाद दिया। भाजपा नेता भोला चौधरी, मुक्तिधाम बस्ती के मांजन शौखीलाल मंडल ने सांसद दम्पत्ति का अभिनंदन किया।

इस अवसर पर भाजपा के वरीय नेता प्रवीण कुमार सिंह, जदयू के वरीय नेता अखिलेश सिंह, विकास गुप्ता, अजय कुमार, कर्मचारी नेता नीलू श्रीवास्तव, केयर टेकर अशोक कुमार, दीपू जी, छात्र नेता संकेत मिश्रा, समाजिक कार्यकर्ता अभिराज कुमार, सुमन सौरभ आदि मौजूद थे।

Related Post