Tuesday, May 21 2024

लाईन होटल में युवक ने किया कर्मचारियों से मारपीट, होटल मालिक पर ताने पिस्तौल

FIRSTLOOK BIHAR 23:23 PM बिहार

कुढ़नी ( मुजफ्फरपुर ) : मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की ओपी क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 22 पर मुजफ्फरपुर हाजीपुर मुख्य मार्ग के मधौल स्थित एक लाईन होटल पर मंगलवार की देर रात तीन युवक होटल के वेटर से गाली-गलौज करते हुए मारपीट किया। घटना की जानकारी मिलने पर होटल संचालक व युवक में विवाद के बाद उक्त युवक होटल संचालक पर पिस्टल तान दिया।घटना के क्रम में दोनों पक्ष के लोग घायल हो गए।युवक को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।घटना के बाद होटल संचालक ने प्राथमिकी दर्ज करायी है।

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार एनएच 22 के मधौल स्थित एक लाईन होटल पर मंगलवार की देर रात सदर थाना क्षेत्र के भीखनपुरा निवासी विशाल सिंह होटल पहुँचकर कर्मचारियों को खाने के लिए ऑर्डर दिया।ऑर्डर के बाद होटल कर्मचारी किचेन में चले गए।विशाल सिंह होटल कर्मियों से गाली गलौज करते हुए किचेन तक पहुँच गया।इन सभी घटनाक्रम को होटल संचालक विकास कुमार सीसीटीवी के माध्यम से अपने घर में बैठकर देख रहे थे।हंगामा होते देख वे होटल पहुँचकर युवक से बातचीत कर समझाने की कोशिश की।जिसके बाद युवक होटल संचालक विकास कुमार पर पिस्टल तान दिया।उसके बाद होटल के किचन में काम कर रहे छोटू मंडल एवं दिपक सहनी को मार पीट कर घायल कर दिया। हंगामा होते देख होटल में बैठे ग्राहक जान बचाकर भाग गए।इसी बीच काम कर रहे होटल कर्मी व युवक के बीच हाथापाई होने लगा।जिससे शराब के नशे में धुत युवक गिरकर घायल हो गया।

घटना कि जानकारी मिलते ही गस्ती कर रही तुर्की ओपी पुलिस मौके पर पहुंची और सदर थाना क्षेत्र के भीखनपुरा निवासी विशाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक के पास से 7.65 बोर का यूएसए निर्मित 1111 का पिस्टल बरामद किया है।उसके बाद पुलिस ने विशाल सिंह को इलाज के लिए पुलिस अभिरक्षा में एसकेएमसीएच भेज दिया है।

वहीं इस घटना की प्राथमिकी के अनुसंधानकर्ता सब इंस्पेक्टर अर्जुन पाल ने बताया कि पिस्टल बरामद किया गया है।फायरिंग हुई है या नहीं इसकी जांच की जाएगी।जबकि घायल होटल संचालक विकास कुमार एवं होटल का कर्मचारी छोटु मंडल व दिपक सहनी को इलाज के लिए कुढ़नी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया गया।जहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद घर भेज दिया गया है।ईधर होटल संचालक विकास कुमार का कहना है कि युवक शराब के नशे में था।होटल संचालक ने पुलिस से जानमाल की रक्षा की गुहार लगाई है।होटल संचालक का कहना है कि विशाल सिंह पूर्व में भी होटल पहुँचकर हंगामा कर चुका है।

Related Post