Monday, May 20 2024

आरजे ने बच्चों के टैलेंट को सराहा, तो निदेशक ने उत्साह बढ़ाया

FIRSTLOOK BIHAR 22:11 PM बिहार

इंद्रप्रस्था इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में किया बेहतर प्रदर्शन

मुजफ्फरपुर : बीपी इंद्रप्रस्था इंटरनेशनल स्कूल मिठनपुरा के प्रांगण में शनिवार को 92.7 बिग एफएम के आरजे सहवाज और उनकी टीम ने म्यूजिक , डांस , कॉमेडी और पोयम प्रतियोगिता का आयोजन किया। बच्चों के उत्साह को देख आरजे की टीम ने भी पूरे उत्साह के साथ कार्यक्रम को संचालित किया।

इंद्रप्रस्थ इंटरनेशनल स्कूल के सभी शाखाओं के बच्चे पूरी उत्साह के साथ इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेते हुए बेहतर प्रदर्शन किया । इंद्रप्रस्था इंटरनेशनल स्कूल की सभी शाखाओं के बच्चों में उम्मीद से अधिक प्रतिभा को देख आरजे को भी बोलना पड़ा कि इन बच्चों में प्रतिभाओं का भंडार भरा हुआ है। नर्सरी कि सानवी से शुरू होकर नव्या ,मानसी, विराट, हर्षवर्धन ,शांभवी ,आराध्या के साथ ही सभी बच्चों ने बहुत ही बेहतर प्रदर्शन किया ।

शहवाज ने बताया इन प्रतियोगिताओं में शामिल बच्चों का रिजल्ट जल्द ही आ जायेगा। रिजल्ट के अनुसार बच्चों को आगे बढ़ाया जाएगा।

इंद्रप्रस्था इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक सुमन कुमार ने बच्चों के उत्साह को आगे बढ़ाते हुए कहा की इंद्रप्रस्थ इंटरनेशनल स्कूल बच्चों की हर प्रतिभा को बढ़ाने की कोशिश करता है। आगे ऐसे बहुत सारे प्रोग्राम को लेकर हम बच्चों की प्रतिभा को और आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के कारण आज भी हमारे कुछ बच्चें नहीं आ पाए हैं, परंतु हमें उम्मीद है कि अगली बार हम वृहद पैमाने पर अपने सभी बच्चों के साथ ऐसे प्रोग्राम का आयोजन करेंगे। निदेशक सुमन कुमार ने बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि आप सुरक्षित रहें और सदा मुस्कुराते रहें।

Related Post