Tuesday, May 21 2024

स्कूल खुलने पर बच्चों को टीका लगा शिक्षकों ने किया स्वागत, बच्चों में भी खुशियों की लहर

FIRSTLOOK BIHAR 23:54 PM बिहार

मुजफ्फरपुर : कोविड 19 से उत्त्पन्न खतरे को देखते हुए करीब एक साल तक बंद रहे वर्ग एक से पांच वीं कक्षा तक के स्कूलों को आज यानी एक मार्च को खोल दिया गया। आज स्कूल पहुंचे बच्चों को बीपी इंद्रप्रस्था इंटरनेशनल स्कूल में टीका लगाकर शिक्षकों ने स्वागत किया। करीब एक साल बाद स्कूल पहुंचे बच्चों में भी खुशियों की लहर थी। आज स्कूल पहुंचे बीपी इंद्रप्रस्था इंटरनेशनल स्कूल के क्लास फाइव के छात्र करण कुमार ने बताया कि आज 11 महीनों के बाद स्कूल पहुंचकर बहुत ही अच्छा लग रहा है। हमारा स्कूल नया स्कूल है, और आज स्कूल में पहुंचकर बहुत ही अच्छा लगा। टीचर्स टीका लगाकर और बहुत ही अच्छे म्यूजिकल इन्वायरमेंट में बच्चों का स्वागत किये हैं जो बिल्कुल हमारे लिए सरप्राइज़ था।

क्लास वन के अर्जुन ने कहा कि हम तो घर में बोर हो गए थे पहले जहां स्कूल जाने का मन नहीं होता था कितने दिनों के बाद लगता था कैसे स्कूल पहुंचे। स्कूल पहुंच गए तो मजा ही आ गया। वैसे हम क्लास में बहुत दूर-दूर बैठे थे फिर भी मस्ती की। टीचर्स भी खेल खेल में पढ़ाये। परीक्षा की तैयारी भी करायी गयी और म्यूजिक डांस भी करवाया गया। हमें स्कूल जाकर बहुत मजा आया।

क्लास 3 की की खुशबू ने कहा इतने महीनों बाद स्कूल खोलने के समाचार से ही हम खुश हो गए थे। मम्मी ने बहुत मना किया पर सच कहूं तो मुझे स्कूल आना था, देखना था, और अपने दोस्तों से मिलना था। हमारा यह स्कूल नया भी था फिर भी आज यहां आकर बहुत अलग और बहुत ही अच्छा फील हुआ। पूरा स्कूल जैसे हमारे स्वागत के लिए तैयार खड़ा था। आज हमारे म्यूजिक टीचर गिटार और कैसीयो पर बहुत ही अच्छा गाना भी सिखाये।

Related Post