Friday, May 17 2024

मोतिहारी में फाइनेंस कम्पनी के कार्यालय में घुसकर 11 लाख रुपये की लूट

FIRSTLOOK BIHAR 20:36 PM बिहार

मोतिहारी :  मोतिहारी में मधुबन थाना क्षेत्र के मधुबन बाजार स्थित भारत फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में घुसकर हथियारों से लैस अपराधियों ने 11 लाख रुपये लूट लिए . घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी नवीन चंद्र झा पुलिस बल के साथ मधुबन बाजार पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी.

बताया जाता है कि बुधवार की सुबह करीब आठ बजे बाइक पर सवार होकर चार अपराधी फाइनेंस कम्पनी के दफ्तर पहुंच गये . कार्यालय में घुसकर अपराधियों ने हथियार के बल पर फाइनेंस कम्पनी के सभी कर्मचारियों को अपने कब्जे में ले लिया. उसके बाद कम्पनी की तिजोरी में कलेक्शन कर के रखे लगभग 11 लाख रुपये लूट लिए.

फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारियों के अनुसार 8 बजे तक कार्यालय पहुंचकर रिपोर्टिंग करनी पड़ती है. इसलिए सुबह में ही कम्पनी का कार्यालय खोल दिया जाता है. कार्यालय खुलने के कुछ ही समय बाद अपराधियों ने धाबा बोल दिया.

एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि सुबह लगभग साढ़े आठ बजे की घटना है. चार अपराधी फाइनेंस कम्पनी के कार्यालय में घुसे और हथियार के बल पर तिजोरी में रखे 10 लाख 95 हजार 975 रुपया लूट लिया. एसपी ने बताया कि अपराधियों की पहचान की जा रही है. जल्द ही घटना का उद्भेदन कर इसमे शामिल सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा .

Related Post