Friday, May 17 2024

बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने ट्रक मालिक को गोली मार की लूटपाट

FIRSTLOOK BIHAR 22:18 PM बिहार

अपराधियों को धड़ - पकड़ के बदले एफआइआर के लिए तीन थाने की पुलिस आपस में ही उलझी

घटना के 20 घंटे से अधिक होने के बाद भी एफआइआर नहीं
मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज- मोतीपुर मार्ग पर शनिवार की रात अपराधियों ने कार से पीछा कर रोक लिया। ट्रक पर अलकतरा लदा हुआ था। अपराधियों ने ट्रक रोकने के बाद ट्रक के चालक और उसके मालिक को पिस्टल के बल पर लूट लिया. विरोध करने पर अपराधियों ने ट्रक मालिक नरेंद्र यादव को गोली मार दी. ट्रक मालिक के पास रखे 25 हजार रुपया अपराधियों ने लूट लिया. चालक और मालिक का मोबाइल भी छिन लिया. जिसके बाद अपराधी अपने कार से भाग निकले. चालक के अनुसार ट्रक अलकतरा लेकर बेगूसराय जा रहा था. ट्रक चालक लक्ष्मण यादव ने गोली लगने से घायल ट्रक मालिक को इलाज के लिए शहर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे एसकेएमसीएच भेज दिया गया .इलाज के क्रम में स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है.

अपराधियों को धड़पकड़ के बदले घटना स्थल तय करने में उलझी है तीन थाने की पुलिस

घटना के बाद अपराधियों को धड़पकर करने के बदले जिले के तीन थाना की पुलिस आपस में ही उलझी हुई है. इन थाने की पुलिस घटना स्थल को एक दूसरे के क्षेत्र में होने की बात पर अड़ी हुई है. स्थल को लेकर मोतीपुर, बरुराज और साहेबगंज थाना की पुलिस आपस में ही उलझी हुई है . पुलिस ट्रक चालक को लेकर दिन भर घूमती रही. शनिवार की रात घटी इस घटना को लेकर रविवार की देर शाम तक पुलिस घटना स्थल तय नही कर सकी थी.

ट्रक चालक के अनुसार ट्रक संख्या बी आर 28 जी ए-5177 अलकतरा लेकर बेगूसराय जा रहा था. गाड़ी पर चालक के साथ ट्रक मालिक नरेंद्र यादव भी बेगूसराय जा रहे थे. चालक ट्रक लेकर साहेबगंज से मोतीपुर की ओर बढ़ा तो कुछ दूर बाद इंडिगो कार पर सवार पांच अपराधियों ने कार से पीछा कर ट्रक को रोक दिया. ट्रक रुकते ही सभी अपराधी ट्रक पर चढ़ गये और लूटपाट करने लगे . विरोध करने पर ट्रक मालिक नरेंद्र यादव को गोली मार दी. लूटने के बाद कुछ दूर तक अपराधकर्मी ट्रक के साथ- साथ चले और फिर ट्रक से आगे निकलकर शहर की ओर भाग निकले. चालक में अपने जख्मी मालिक को इलाज के लिए शहर के बैरिया स्थित एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां से चिकित्सकों ने एसकेएमसीएच भेज दिया.

Related Post