Monday, May 20 2024

विप्रो कंपनी ने एलएन मिश्रा काॅलेज ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट के नौ छात्र -छात्राओं का किया चयन

FIRSTLOOK BIHAR 17:23 PM बिहार

मुजफ्फरपुर : ललित नारायण मिश्र काॅलेज ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट, मुजफ्फरपुर में विप्रो लिमिटेड ने चयन प्रक्रिया द्वारा महाविद्यालय के BCA कोर्स के 09 मेघावी छात्र-छात्राओं का चयन किया है।

विप्रो विलिप टैलेंट हंट 2021 की चयन प्रक्रिया 21 दिसम्बर, 2020 को ऑनलाइन एप्लीकेशन टेस्ट, 15 जनवरी, 2021 को टेक्निकल राउंड एवं 05 फरवरी, 2021 को एचआर इंटरव्यू ऑनलाइन का आयोजन किया गया ।

ज्ञात हो कि विप्रो ड्राइव के द्वारा यह दूसरी बार है जब ललित नारायण मिश्र काॅलेज ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट, मुजफ्फरपुर के छात्र-छात्राओं का चयन हुआ।

चयनित छात्र-छात्राओं में अमृत राज, आदित्य कुमार, सिद्धार्थ, स्मिता सिंह, अभिषेक कुमार, सिंपी मिश्रा , एंटोनी ऑगस्टीन, शुभम सिंह व अनिमिस आनंद शामिल हैं।

इन छात्र-छात्राओं को विप्रो के सहयोग से एम टेक डिग्री भारत के किसी प्रतिष्ठित इंजिनियरिंग काॅलेज से भी प्राप्त होगा। विदित हो कि पूर्व में भी महाविद्यालय के बीसीए के छात्र-छात्राओं का चयन विप्रो लिमिटेड में हुआ है। इस अवसर पर संस्थान के प्रभारी प्राध्यापक डॉ श्याम आनन्द झा, कुलसचिव डाॅ कुमार शरतेन्दु शेखर एवं नियोजन पदाधिकारी नवीन कुमार ने चयनित छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं दी।

Related Post