Tuesday, May 21 2024

साक्षी के कोर्ट में दर्ज बयान से एसएसपी सहित अन्य अधिकारियों की बढ़ सकती है मुश्किलें

FIRSTLOOK BIHAR 20:55 PM बिहार

रूपेश सिंह हत्याकांड में पुलिस की ओर से आरोपित बनाये गये ऋतुराज की पत्नी है साक्षी

पटना : रूपेश हत्याकांड के आरोपी ऋतुराज की पत्नी साक्षी ने सीजेएम कोर्ट में बयान दर्ज कराई. साक्षी की ओर से सीजेएम कोर्ट में दिये गये बयान ने पटना के सीनियर एसपी सहित कई को कटघरे में खड़ा कर दिया है.

साक्षी की ओर से पटना एसएसपी समेत कई अन्य पुलिस अधिकारियों के खिलाफ किए गए मुकदमे में आज साक्षी का बयान सीजेएम कोर्ट में दर्ज किया गया . रूपेश सिंह हत्याकांड में पुलिस द्वारा आरोपित बनाये गये ऋतुराज की पत्नी साक्षी का बयान कोर्ट में दर्ज होने के बाद पटना एसएसपी की मुश्किलें बढ़ सकती है. साक्षी ने पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा सहित कई पुलिस अधिकारियों के ऊपर कोर्ट में मुकदमा किया . जिसमें 02 मार्च को साक्षी का बयान कोर्ट में दर्ज किया गया था. लेकिन इस बयान के दर्ज होने पर उसने संतोष नहीं जताया था. साक्षी के वकील सूर्य प्रकाश सिंह ने कहा था कि पीड़िता ने जो बयान कोर्ट में दिया, वह सही सही नहीं लिखा गया. इसके बाद फिर से पटना सीजेएम कोर्ट में साक्षी का बयान दर्ज किया गया है. साक्षी के वकील सूर्य प्रकाश सिंह का कहना है कि पटना एसएसपी ने साक्षी के साथ जिस तरह मारपीट की, यह बात कोर्ट में दर्ज कराई गयी है .

साक्षी के प्राइवेट पार्ट में डंडा घुसाने की भी बात भी एसएसपी ने कही थी. वह बयान भी आज कोर्ट में दर्ज किया गया है. ऋतुराज की पत्नी साक्षी ने आरोप लगाया था कि पटना एसएसपी समेत कई थानेदारों ने उन्हें 2 दिन तक थाने में रखकर टॉर्चर किया. साक्षी का आरोप है कि पति ऋतुराज के सामने ही उसकी पिटाई की गई.

रूपेश सिंह की हत्या का गुनाह कबूल करने के लिए रितुराज पर जबरदस्ती दबाव बनाया गया. इस मामले में साक्षी द्वारा कोर्ट में दर्ज कराये गये केस में शास्त्री नगर थाना अध्यक्ष रहे रामाशंकर सिंह के साथ ही अरुण कुमार व राजेश्वर सिंह के ऊपर साक्षी के साथ मारपीट करने और उसके प्राइवेट पार्ट को छूने का बयान पहले ही कोर्ट में दर्ज किया जा चुका है.

Related Post