Tuesday, May 21 2024

भाजपा विधायक ने सदन में ही सेनेटाइजर पीकर जान देने की कोशिश की

FIRSTLOOK BIHAR 17:18 PM खास खबर

ओड़िसा : ओड़िसा विधानसभा में भाजपा के एक विधायक ने सेनिटाइजर पीकर खुदकुशी की कोशिश की. यह मामला पूरे सदन में सबको हतप्रभ कर दिया. जहां शुक्रवार को बजट सत्र के दूसरे चरण की शुरुआत काफी तल्ख रही. विधानसभा में विपक्षी दलों ने राज्य सरकार पर किसानों से धान की खरीद में अनियमितता का आरोप लगाते हुए सदन में हंगामा किया. हंगामें के दौरान देवगढ़ से भाजपा के विधायक सुभाष चंद्र पाणिग्रही ने सेनिटाइजर पी कर खुदकुशी करने की कोशिश की. विधायक का कहना है कि मंडी से किसानों के धान की खरीद के मसले पर ध्यान केंद्रित करने के लिए उन्होंने यह कदम उठाया.

शुक्रवार को सदन में फूड सप्लाई और कंज्यूमर वेलफेयर मंत्री रनेंद्र प्रताप स्वैन सवालों के जवाब दे रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार किसानों से धानके देश खरीद के लिए सभी उचित कदम उठा रही है. अगर विधायक ऐसे किसानों को जानते हैं जो अपनी धान की फसल बेचने से वंचित रह गए हैं तो उनकी लिस्ट उपलब्ध कराएं.

फूड सप्लाई और कंज्यूमर वेलफेयर मंत्री रनेंद्र प्रताप स्वैन ने कहा कि 26 फरवरी को कुल 57.67 मीट्रिक टन धान की खरीद 10.53 लाख रजिस्टर्ड किसानों से की गई है. अबतक 11.25 लाख किसानों से 60.40 लाख मीट्रिक टन धान की खरीद की गई है. इसके बाद भी भाजपा विधायक ने तुरंत सेनिटाइजर पी लिया और सुसाइड की कोशिश की.

Related Post