Tuesday, May 21 2024

शराब में जहर देकर युवक की हत्या कर देने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

FIRSTLOOK BIHAR 05:30 AM बिहार

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिले सकरा थाना क्षेत्र के इटहा गांव में संदिग्ध स्थिति में एक युवक की मौत हो गयी है । युवक को शराब में जहर पिलाकर मार देने का आरोप लगाया गया है।

जानकारी के अनुसार  सकरा थाना क्षेत्र के इटहा रसूलनगर गांव में रामनाथ राय के 25 वर्षीय पुत्र अशोक कुमार उर्फ सुजीत की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई।

परिजनों का आरोप है कि शराब में जहर मिलाकर पिला देने से उसकी मौत हुई है। घटना की जानकारी पर काफी संख्या में स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गयी। घटना की सूचना पर सकरा थानाध्यक्ष रामनाथ प्रसाद  पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। साथ ही संदेह के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस पूछताछ में मृतक के पिता रामनाथ राय ने बताया कि पड़ोस का धर्मेंद्र राय अपने सास के तबियत खराब का बहाना बनाकर मेरे पुत्र सुजीत को होली के मौके पर सोमवार की शाम अपने ससुराल मनीयारी थाना के चकबिखी ,माधोपुर ले गया था। वहां पर धर्मेंद्र उसका साला मिथिलेश एंव मृतक सुजीत तीनो खाये-पिये थे। मृतक के पिता का आरोप है कि ससुराल में ही उसे खाने-पीने के दौरान शराब में जहर मिला दिया गया था इसके कारण उसकी माैत हुयी । धर्मेंद्र का चकभिखी माधोपुर में ससुराल है वहीं पर धर्मेंद्र अपने  साला मिथिलेश के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है।

पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। मृतक के पिता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। प्राथमिकी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।          

Related Post