Tuesday, May 21 2024

तिरहुत प्रमंडल के आयुक्त मनीष कुमार ने लोगों से अपील करते हुए कहा, कोरोना को लेकर पैनिक होने की आवश्यकता नहीं, सतर्क व सावधान रहने की जरूरत है

FIRSTLOOK BIHAR 20:55 PM बिहार

मुजफ्फरपुर : इस क्रम में आज नेहरू युवा केंद्र मुजफ्फरपुर के तत्वाधान में पांच प्रचार वाहनों को आयुक्त तिरहुत प्रमंडल मुजफ्फरपुर और जिलाधिकारी मुजफ्फरपुर के द्वारा हरी झंडी दिखाकर प्रचार -प्रसार के लिए क्षेत्र में रवानगी की गई।

इस मौके पर प्रमंडलीय आयुक्त मनीष कुमार ने कहा कि जिला प्रशासन और विभिन्न विभागों के समन्वय के साथ कोरोना पर प्रभावी नियंत्रण के मद्देनजर हर स्तर पर कार्य किया जा रहा है। कहा कि लोगों को जागरूक करने के मद्देनजर शहरी क्षेत्र के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में भी विभिन्न माध्यमों से लोगों को अवेयर किया जा रहा है।उन्होंने कहा कि टेस्टिंग, टीकाकरण के साथ-साथ समानांतर रूप से सघन जागरूकता के माध्यम से कोरोना पर प्रभावी नियंत्रण करने में हम कामयाब हो सकेंगे।

उन्होंने जिले वासियों से अपील की कि लोग मास्क का प्रयोग करें। सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करें। सैनिटाइजर का प्रयोग करें। उन्होंने कहा कि पैनिक होने की आवश्यकता नहीं है सतर्क और सावधान रहने की जरूरत है। अपील की कि 45 साल के ऊपर के सभी व्यक्ति टीकाकरण करावे साथ ही कोरोना प्रोटोकॉल का अक्षरशः पालन भी करें।

मौके पर जिलाधिकारी मुजफ्फरपुर प्रणव कुमार, उप विकास आयुक्त डॉ सुनील कुमार झा, अनुमंडल पदाधिकारी पूर्वी एवं पश्चिमी, जिला युवा पदाधिकारी नेहरू युवा केन्द्र रश्मि सिंह के साथ अन्य जिला स्तरीय पदाधिकारी उपस्थित थे।

Related Post