Friday, May 17 2024

राजीव प्रताप रूडी ने पप्पू यादव पर साधा निशाना, कहा, मंदिर में बैठने से अपराधी साधू नहीं हो जाता

FIRSTLOOK BIHAR 21:50 PM खास खबर

नई दिल्ली : पूर्व केंद्रीय मंत्री व छपरा से भाजपा के सांसद राजीव प्रताप रूडी ने एम्बुलेंस मामले में पूर्व सांसद पप्पू यादव द्वारा लगाये गये आरोपों पर आज प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सफाई दी . उन्होंने अपने ऊपर लगाये गये सभी आरोपों को खारिज करते हुए पप्पू यादव पर निशाना साधा.

भाजपा सांसद ने कहा कि यह मेरी व्यक्तिगत प्रेस कॉन्फ्रेंस है, ये बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं है. मैंने पंजाब यूनिवर्सिटी से छात्र राजनीति की शुरुआत की. 1990 में बिहार से विधायक बना उसके बाद में 4 बार सांसद रहा और 2 बार विधयाक रहा. मैं शुक्रगुार हूं कि मुझ जैसे छोटे कार्यकर्ता को भी ये सब मौके मिले.

रूडी ने कहा की कोरोना महामारी का यह समय आपातकाल जैसा है. ऐसे समय सभी को मिलकर इस महामारी से लड़ने की जरूरत है. मुझे समझ नहीं आता है कि ऐसे समय में बिहार सरकार ने किसी को इंस्पेक्टर बनने का परमिशन कैसे दे दिया, जो अस्पताल के अंदर-अंदर जाकर समस्या निकाल रहा है. पप्पू यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा की कोई अपराधी मंदिर में बैठ जाए तो संत नहीं हो जाता. पप्पू यादव पर 32 आपराधिक मामले दर्ज हैं, जो उन्होंने खुद स्वीकार किया है. अपराधी के खिलाफ कार्रवाई करना आसान होता है. लेकिन राजनीतिक अपराधी के खिलाफ कार्रवाई करना आसान नहीं होता है. इनके पास संरक्षण होता है, ये बच जाते हैं. पप्पू यादव पर 70 धारा और 31 मामला सहित कई गंभीर अपराधिक मामले दर्ज हैं. जिसमें डकैती , चोरी, अपहरण तक के मामले दर्ज हैं.

उन्होंने कहा की मैंने कोई गलती नहीं की है. मेरे संसदीय क्षेत्र में सबसे अच्छा एम्बुलेंस का नेटवर्क है. पप्पू यादव द्वारा लगाए गए सारे आरोप निराधार है. एंबुलेंस मेरे घर में नहीं है वो सामुदायिक केंद्र में था और कम्युनिटी सेंटर पर रखा गया है. जहां एम्बुलेंस रखा गया है वह सरकारी जमीन है, जिसका सबूत भी मेरे पास है. एंबुलेंस का काम 10 साल से कर रहे हैं. इन एम्बुलेंसों को मुखिया को दिया जाता है और पंचायत लेवल पर भी community बनता है. कम्यूनिटी ही एम्बुलेंस को लेकर फैसला लेता है. पप्पू यादव ने मेरे संसदीय क्षेत्र के मुखिया, पार्षद पर आरोप लगाए हैं. ऐसा कर उन्होंने सही नहीं किया है. मैंने ड्राइवर की कमी की जानकारी डीएम को पहले ही पत्र के माध्यम से दे दी थी.

Related Post