Friday, May 17 2024

तिलक समारोह में रातभर बार बालाओं के साथ थिरके युवक, चलाई दस राउंड से अधिक गोलियां

FIRSTLOOK BIHAR 08:02 AM बिहार

पकरीबरावां (नवादा) : बिहार के नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के हथियारी गांव में तिलक समारोह में हुए बार-बालाओं के डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि आयोजित तिलक कार्यक्रम में नाईट आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया और रातभर लोगों ने बार बालाओं के डांस पर जमकर ठुमके लगाए। वहीं ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार बार-बालाओं के डांस से साथ-साथ अन्धाधुन्ध गोलियां भी चली। ये आयोजन थाने से पाँच किलोमीटर की दूरी पर ही आयोजित किया गया था हालाँकि यह वीडियो बीते सोमवार यानी 17 मई का ही बताया जाता है। पूछे जाने पर पुलिस ने अनभिज्ञता जताई। बार-बालाओं के डांस के वीडियो में साइबर अपराधी आनंद लेते दिखे।

17 मई को आयोजित इस तिलक समारोह के दौरान लोगों ने कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ा दी। फोन पर पूरे मामले के संबंध में पूछे जाने पर एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने कहा कि वायरल वीडियो की सत्यता की जांच होगी और दोषियों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया जाएगा। किसी भी कीमत पर चाहे कोई भी हो कानून तोड़ने का अधिकार किसी को नहीं है।

पकरीबरावां थानाध्यक्ष नागमणी भास्कर से जब इस बावत पूछा गया तो उन्होंने ऐसे आयोजन की जानकारी से इंकार किया। जानकार बताते हैं कि तिलक समारोह के दौरान यह कार्यक्रम आयोजित हुआ था। लोगों ने लॉकडाउन के नियम को ताक पर रखकर पार्टी मनाई और बार गर्ल की डांस पर जमकर थिरके। इस पार्टी में शारिरिक दूरी का कोई पालन नहीं किया गया। बार- बालाओं के ठुमके व उनके साथ थिरकते हुए गांव के युवाओं के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। वायरल होते हुए वीडियो ट्रोल होने लगा और इसे लॉकडाउन की पाबंदियों से जोड़कर लोगों ने तीखे कमेंट किए।

Related Post