Tuesday, May 21 2024

भोजपुर में चचेरे भाई की शादी के रस्मों में भाग लेने गए युवक की हत्या

FIRSTLOOK BIHAR 23:08 PM बिहार

आरा (भोजपुर) : भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव में मंगलवार की देर रात शादी के रस्मों के बीच एक युवक की हत्या कर दी गई। बुधवार की सुबह उसका शव गांव के समीप बधार से बरामद किया गया। शव मिलते ही गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी मच गई। जानकारी के अनुसार मृतक 19 वर्षीय सुजीत कुमार यादव हरीहरपुर गांव निवासी टुनटुन यादव का पुत्र था । परिजन गला घोंटकर हत्या किए जाने का आरोप लगा रहे है। हालांकि, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। कारण स्पष्ट नहीं हो सका है ।

मिली जानकरी के अनुसार सुजीत यादव के चचेरे भाई की शादी की बारात जाने को लेकर बुधवार की सुबह से तैयारी चल रही थी। मंगलवार की रात घर में हल्दी का भोज ( भतवान) था। जिसमें भाग लेने के लिए सुजीत गया था। भतवान संपन्न होने के बाद रात्रि करीब दस बजे किसी व्यक्ति द्वारा मोबाइल पर काल करके उसे कहीं बुलाया गया । फोन पर बात करते हुए वह कही चला गया था।

बुधवार की सुबह घरवालों को किसी ने सूचना दी कि सुजीत को मारकर उसका शव बधार में फेंक दिया गया है। मौत की खबर मिलते ही शादी की खुशी वाले घर मे मातम छा गया। स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है।

Related Post