Tuesday, May 21 2024

खुजली की दवा डालकर दिन दहाड़े सिंहेश्वर बाजार में 98 हजार की लूट

FIRSTLOOK BIHAR 23:00 PM बिहार

मधेपुरा : बिहार के मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर बाजार के मेन रोड पेट्रोल पंप के समीप बदमाशों ने मंगलवार को दिन-दहाड़े लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। गम्हरिया प्रखंड के एकपड़ाह निवासी गोपी रमन दास सेंट्रल बैंक से 98 हजार रुपया निकलकर घर जा रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने खुजली की दवा फेंककर लूटपाट की। गोपी रमन दास ने बताया कि वह अपने पिता रिटायर शिक्षक मुंशी दास का पेंशन का रुपया निकालने आया था। वह बैंक में 12 बजे दिन में आया था।

बैंक में पैसा निकालने में हुआ लेट

बैंक का कैशियर यह कहकर देरी कर रहे थे कि आपके अकाउंट में पैन कार्ड नहीं जुटा हुआ है। आपका पेमेंट नहीं होगा। जब मैनेजर के पास जाकर सारी बात बताई तो अकाउंट में पैन कार्ड जोड़ दिया गया। इसके बाद उन्होंने 98 हजार की राशि निकाली।

बैंक में ही अपराधियों ने शरीर पर डाल दी खुजली का केमिकल

गोपीरमण ने बताया कि पैसा लेकर बैंक से बाहर निकलकर घर जाने लगे तो शरीर में खुजलाहट होने लगी। लगता है बैंक के अंदर ही अपराधियों ने खुजली होने का केमिकल शरीर पर डाल दिया था। कमीज को खोल कर वह देखने के लिए अपना बैग रखा। इसी दाैरान पीछे से काला कलर के बाइक से दो आदमी आया और पास में रूककर बैग छीन लिया। उसके बाद मधेपुरा की ओर भाग गया।

लूटपाट के बाद इसकी सूचना थाना को दी गयी। थानाध्यक्ष रामेश्वर साफी ने बताया कि आवेदन मिला है। जांच की जा रही है। आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Post