Friday, May 17 2024

अपने प्रेमी की हुई पिटाई से आहत प्रेमिका ने नस काटकर की खुदकुशी का प्रयास

FIRSTLOOK BIHAR 22:20 PM बिहार

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद जिले के शहरी क्षेत्र स्थित टिकरी मोहल्ला में बुधवार को प्रेम प्रसंग में एक नाबालिग प्रेमिका के द्वारा अपना हाथ का नस काटकर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। प्रेमिका ने आत्महत्या करने का प्रयास तब किया जब उसके परिजनों के द्वारा बुधवार को उसके नाबालिग प्रेमी की पिटाई कर दी गयी। दोनों को शादी करने से परिजनों ने विरोध किया। लेकिन दोनों मानने को तैयार नहीं हैं।

घायल प्रेमिका का अस्पताल में इलाज

घायल प्रेमिका का इलाज अस्पताल में कराया गया। घटना की सूचना पर नगर थाना के दारोगा प्रणव कुमार प्रेमी व प्रेमिका के घर पहुंचे। मामले की तहकीकात की। दोनों के परिजन नगर थाना पहुंचे। यहां थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने दोनों को समझाया। कहा कि दोनों नाबालिग हैं। अगर शादी करते हैं तो दोनों रिमांड होम भेजे जाएंगे। तब तक रिमांड होम में रहेंगे जब तक दोनों बालिग नहीं हो जाते हैं।

पुलिस ने परिजनों को दिया आपस में समझौता का सुझाव

थानाध्यक्ष की बात सुनने के बाद दोनों के परिजन आपस में समझौता करने का निर्णय लिया। संवाद प्रेषण तक दोनों के परिजन थाना में कोई लिखित आवेदन नहीं दिया था। दोनों आपस में समझौता कर रहे हैं।

दोनों नबालिग प्रेमी प्रेमिका के परिजन समझाने का कर रहे हैं प्रयास

दोनों के परिजन नाबालिग प्रेमी व प्रेमिका को समझाने में लगे हैं। जांच करने पहुंचे दारोगा प्रणव ने मामले में कुछ भी बताने से इंकार किया। नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया कि दोनों के परिजन आपस में समझौता कर लिए हैं। थाना में कोई भी लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। इस घटना को लेकर मोहल्ले में पूरे दिन चर्चा होती रही। बताया जाता है कि दोनों नाबालिग प्रेमी प्रेमिका में कई माह से प्रेम प्रसंग चल रहा है।

शादी से रोकने पर दोनों अपने परिजनों को आत्महत्या कर लेने की देते हैं धमकी

दोनों के परिजन कई बार एक दूसरे से अलग रहने को लेकर दबाव बनाया है पर दोनों शादी करने को लेकर अपनी अपनी जिद पर अड़े हैं। दोनों शादी नहीं होने पर आत्महत्या करने की धमकी अपने अपने परिजनों को दे चुके हैं।

Related Post