Friday, May 17 2024

एसबीआई के सीएसपी संचालक से 2.85 लाख की लूट

FIRSTLOOK BIHAR 22:49 PM बिहार

दो बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

अमरपुर (बांका ): बिहार के बांका जिले में सक्रिय झपटमार गिरोह ने बादशाहगंज महादलित टोला के समीप बुधवार को एसबीआई के सीएसपी संचालक की बाइक की डिक्की तोड़कर 2.85 लाख रुपये लेकर फरार हो गया। सीएसपी संचालक दीपक कुमार शर्मा उर्फ संतोष स्टेट बैंक से दो लाख 85 हजार रुपये निकासी कर बाइक की डिक्की में पैसा रखकर बादशाहगंज चौक अपने केंद्र पर लौट रहे थे । इसी दौरान उक्त स्थान पर सड़क किनारे खड़ा कर एक ग्राहक से मिलने उसके घर गया । इसी बीच बाइक सवार दो झपटमार गिरोह डिक्की तोड़कर रुपया से भरा थैला लेकर फरार हो गया ।

अपराधियों का किया बाइक से पीछा

सीएसपी संचालक दीपक अपराधियों को पैसा निकालते देखकर शोर भी मचाया । लेकिन जब तक झपटमार तेजी से बाइक लेकर फरार हो गया । वहीं सीएसपी संचालक ने झपटमार का बाइक से गोला चौक तक पीछा किया । लेकिन पता नहीं चल पाया । घटना की सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की। इधर, थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है । बैंक एवं शहर के व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है । शीघ्र ही झपटमार गिरोह का पहचान कर लिया जायेगा ।

पुलिस को नहीं मिल रही सफलता

ज्ञात हो कि इसके पूर्व दर्जनों बार लूट व छिनतई की घटना घटी है। एक भी मामले में पुलिस को सफलता नहीं मिली है। इस कारण स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति रोष है।

Related Post