Friday, May 17 2024

शराबी पिता की हरकत से 10 वर्ष के पुत्र पिता के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराने पहुंचा थाना

FIRSTLOOK BIHAR 23:40 PM बिहार

शेखपुरा: बिहार के शेखपुरा टाउन थाना में शुक्रवार की शाम एक 10 वर्ष का बच्चा अपनी दादी के साथ पहुंचा । बुढ़ी महिला को देख पुलिस वाले समझा की बूढ़ी को कहीं परिवार के लोग प्रताड़ित करता होगा इसलिए वह छोटे बच्चे के साथ थाना पहुंची हैं। लेकिन मामला कुछ और था। शराबी पिता की हरकतों से तंग आकर 10 साल का बच्चा अपने पिता के विरोध में दादी के साथ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पहुंचा था। थाना पहुंचे बच्चा अपने पिता के विरोध में पुलिस को प्राथमिकी दर्ज करने के लिए कहा। यह मामला आदर्श थाना क्षेत्र के कारे गांव निवासी बीरो यादव का पुत्र संजीव कुमार से जुड़ा हुआ है।

रोज शराब पीकर आते हैं और मारपीट करते है

आदर्श थाना में जानकारी देते हुए संजीव कुमार ने बताया कि उसके पिता प्रत्येक दिन शराब पीकर आते हैं और घर पर हंगामा करते हैं। विरोध करने पर मारपीट भी किया जाता है । इसीलिए परेशान होकर पुलिस से शिकायत करने के लिए वह पहुंचा है।

बच्चे की दादी ने कहा शराब पीकर रोज बदमाशी करता है इसका पिता

बच्चे के साथ पहुंची उसकी दादी शांति देवी ने बताया कि वह शराब के मामले में पहले भी जेल जा चुका है। छूट कर आने के बाद उसका नशेबाजी और भी बढ़ गया है और लगातार हंगामा कर रहा है। उधर इस संबंध में थाना अध्यक्ष विनोद राम ने किसी प्रकार की जानकारी होने से इनकार किया है। हालांकि बच्चे ने थाना परिसर में ही सारी जानकारी मीडिया कर्मियों को दी है।

Related Post