Friday, May 17 2024

भाजपा नेता के नवनिर्मित होटल में लगी भीषण आग, 50 लाख की संपत्ति जलकर राख

FIRSTLOOK BIHAR 23:44 PM बिहार

नवादा : बिहार में नवादा जिले के बुंदेलखंड सहायक थाना क्षेत्र में पार नवादा सद्भावना चौक पर गुरुवार की रात एक नवनिर्मित होटल टेस्टी फूड प्लाजा में भीषण आग लग गई। जिसमें तकरीबन 50 लाख रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गई। होटल भाजपा के जिला उपाध्यक्ष अरविंद कुमार गुप्ता की है। घटनास्थल से उभरते दृश्य के मुताबिक आशंका जताई गई है कि होटल में शरारती तत्वों ने आग लगाई है। चूंकि होटल के अगले हिस्से में आग लगी थी, फिर 70 फीट बाद पिछले हिस्से में आग लगने से सामान जला हुआ था। माचिस की जली हुई तीन-चार तिल्ली भी मिली है। भाजपा नेता ने बताया कि देर रात सूचना मिली कि होटल में आग लगी हुई है। जिसके बाद अपने कलाली रोड स्थित घर से दौड़े-भागे वहां पहुंचे तो देखा कि धू-धू कर आग की भीषण लपटें बाहर निकल रही है।

इसकी सूचना पाकर बुंदेलखंड ओपी और नगर थाना की पुलिस वहां पहुंची। अग्निशमन दस्ता भी तीन दमकल लेकर पहुंचा। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। लेकिन तबतक 50 लाख रुपये की संपत्ति जलकर राख हो चुकी थी।

आग लगी नहीं, लगाई गई : अरविंद

नवनिर्मित होटल के मालिक अरविंद गुप्ता ने कहा कि होटल बनकर पूरी तरह तैयार था। बस लॉकडाउन खुलते ही उद्घाटन कर होटल को चालू करना था। लेकिन किसी की नजर लग गई। उन्होंने कहा कि जब होटल का शटर खोलकर घुसे तो अंदर की स्थिति देखकर दंग रह गए। होटल के अगले हिस्से में आग लगी हुई थी। फिर बीच का भाग सुरक्षित था। इसके बाद पिछले हिस्से में आग लगी हुई थी। इससे साफ है कि होटल में आग लगी नहीं है, लगाई गई है। उन्होंने बताया कि 12 लाख रुपये का मिठाई का काउंटर सहित फर्नीचर, इंटीरियर डिजायनिंग आदि जलकर राख हो गए हैं।

आंखों के सामने जलकर राख हो गए सपने

भाजपा नेता ने कहा कि हमेशा पार्टी कार्यों को करते हुए जिंदाबाद-मुर्दाबाद में व्यस्त रहे। किसी से व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है। एक शौक था कि सद्भावना चौक पर एक अपना होटल हो। लेकिन आंखों के सामने सपना जलकर राख हो गया। उन्होंने कहा कि वे इस घटना से टूटने वाले नहीं हैं। फिर अपनी मेहनत से मुकाम हासिल करेंगे। होटल में जिसने भी आग लगाई है, उसके साथ भगवान इंसाफ करेंगे। इस घटना से भाजपा नेता पूरी तरह मर्माहत दिखे।

Related Post