Friday, May 17 2024

नालंदा के रिटायर्ड बैंककर्मी की फतुहा में हत्या

FIRSTLOOK BIHAR 00:47 AM बिहार

बेटे व बहू को लाने जा रहे थे पटना

बिहारशरीफ: बिहार थाना क्षेत्र के प्रोफेसर कॉलोनी निवासी रिटायर्ड बैंककर्मी शैलेंद्र कुमार की हत्या दिनदहाड़े पटना जिला के फतुहा थाना इलाके में अपराधियों ने गोली मारकर कर दी। परिजनों के अनुसार शैलेन्द्र कुमार अपने बेटे व बहू को लेने के लिए कार से बिहारशरीफ से पटना जा रहे थे। उसी दौरान भिखुआ मोड़ के समीप बाइक सवार बदमाशों ने उनकी कार को ओवरटेक कर जबरन रोक दिया। फिर चालक को गोली मारी, इसके बाद बैंक कर्मी पर अंधाधुंध फायरिंग की । उनकी मौत मौके पर ही हो गई।

पटना के ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि अपराधी काफी दूर से रिटायर्ड बैंककर्मी का पीछा कर रहे थे। इसका मतलब है कि बदमाशों ने पूरी रेकी कर घटना को अंजाम दिया है। वह पटना के भागवत नगर जा रहे थे। उसी दौरान भिखुआ मोड़ के समीप बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद फतुहा थाना की पुलिस मृतक के घर बिहारशरीफ पहुंची। पदाधिकारियों ने घटना के बाबत परिवार के सदस्यों से बातचीत की।

शव घर पहुंचते ही मची चीत्कार

रिटायर्ड बैंक मैनेजर शैलेन्द्र कुमार का शव घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। पत्नी सरिता देवी बेहोश हो गिर पड़ी। पड़ोसी बैंक मैनेजर रंजीत कुमार ने बताया कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं थी। वह काफी मिलनसार व्यक्ति थे। किसी से मनमुटाव नहीं था। इसी साल मार्च में वह रिटायर हुए थे।

Related Post