Tuesday, May 21 2024

कार पर पलटा गिट्टी लदा ट्रक, सेना के जवान सहित पत्नी व पुत्र की मौत, पुत्री घायल

FIRSTLOOK BIHAR 23:04 PM बिहार

मोहनियां ( कैमूर ) : रविवार की शाम दुर्गावती थाना क्षेत्र के खामीदौरा गांव के समीप जीटी रोड पर एक कार के ऊपर गिट्टी लदा ट्रक पलट गया।जिसमें सेना के एक जवान,उनकी पत्नी व पुत्र की मौत हो गयी।एक बच्ची घायल हो गयी है ,जिसका इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार ग्राम डीहा थाना गुरारू जिला गया निवासी राजा सिंह के पुत्र पिंटू कुमार सिंह (35) थल सेना में नौकरी करते थे। रविवार को वे मथुरा से कार(बीआर 02 एवी 7977)में सवार होकर अपने गांव जा रहे थे। कार में उनके साथ पत्नी काजल सिंह (32),पुत्री स्नेहा(8 )व पुत्र रेहान सिंह उर्फ जेयस(5) सवार थे।कार पिंटू सिंह चला रहे थे।इसी दौरान दुर्गावती थाना क्षेत्र के खामीदौरा गांव के समीप कार के ऊपर गिट्टी लदा एक ट्रक पलट गया।जिससे कार में सवार पिंटू सिंह,उनकी पत्नी काजल सिंह व पुत्र रेहान उर्फ जेयस की दर्दनाक मौत हो गयी।घटना को देख लोगों की रूह कांप गयी।

कार में सवार आठ साल की बच्ची बच गयी

सूचना मिलते ही मोहनियां की एसडीएम अमृषा बैंस,डीएसपी रघुनाथ सिंह,दुर्गावती के थानाध्यक्ष संजय पासी व अन्य पदाधिकारी दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे।एनएचआई की एम्बुलेंस टीम भी पहुंच गई।एनएचआई के क्रेन से काफी मशक्कत के बाद गिट्टी के नीचे दबे कार को निकाला गया।जिसमें एक आठ साल की बच्ची स्नेहा जिंदा बची थी।जिसे देख लोग यही कह रहे थे, की ईश्वर की क्या लीला है।जिस कार में माता पिता व पुत्र की मौत हो गयी उसी में से एक बच्ची जिंदा बच निकली।जिसको इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दुर्गावती पहुंचाया गया।

इस संबंध में डीएसपी ने बताया कि पिंटू सिंह थल सेना में कार्यरत है वह रविवार को मथुरा से कार में सवार होकर अपने गांव जा रहे थे इसी दौरान जीटी रोड पर खामीदौरा गांव के समीप गिट्टी लदा एक ट्रक उनके कार्य पर पलट गया। जिससे पिंटू सिंह उनकी पत्नी व पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उनकी पुत्री को हल्की चोट आई है।जिसका इलाज चल रहा है।

Related Post