Friday, May 17 2024

सड़क दुर्घटना में में दो डाटा इंट्री ऑपरेटर की मौत, पोस्टमार्टम में लेट पर सदर अस्पताल में तोड़फोड़, पुलिस को मारा थप्पड़

FIRSTLOOK BIHAR 21:26 PM खास खबर

बिहारशरीफ : पावापुरी ओपी क्षेत्र के करमपुर गांव के समीप नवादा-बिहारशरीफ मुख्य मार्ग पर सोमवार को एक ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। जिससे दोनों की मौत हो गई। दोनों नवादा जिले के कृषि विभाग में डाटा एंट्री ऑपरेटर थे। मृतकों में सोहसराय थाना के जलालपुर निवासी विशेश्वर प्रसाद के 40 वर्षीय पुत्र जितेन्द्र कुमार व देवीसराय के स्व सुरेश मिस्त्री के 38 वर्षीय पुत्र विपिन बिहारी शामिल हैं। मृतक जितेन्द्र कुमार के बड़े भाई अमरदीप कुमार ने बताया कि उनका भाई अपने मित्र विपिन बिहारी के साथ बाइक से नवादा जिला के कृषि विभाग कार्यालय में ड्यूटी पर जा रहा था। तभी करमपुर के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया और फरार हो गया। इस घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

विम्स पावापुरी अस्पताल ने नहीं किया भर्ती

आसपास के लोगों ने तत्काल एक वाहन पर लादकर दोनों को विम्स पावापुरी अस्पताल पहुंचाया, जहां एडमिट नहीं लिया गया। इसके बाद दोनों को बिहारशरीफ के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव वाहन से दोनों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।

दो घंटे तक पुलिस के नहीं पहुंचने पर लोगों ने की तोड़फोड़, पुलिसकर्मी को जड़ा थप्पड़

सदर अस्पताल में दो घंटे तक पोस्टमार्टम रूम के पास दोनों शव वाहन में रखे थे। इतनी देर बाद भी पोस्टमार्टम नहीं होने से नाराज लोगों ने सदर अस्पताल परिसर में हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पोस्टमार्टम रूम की खिड़की का शीशा तोड़ दिया। यहीं नहीं समझाने आए एक पुलिस कर्मी को थप्पड़ भी जड़ दिया। अंततः करीब दो घंटे बाद पुलिस पहुंची। उग्र लोगों ने पुलिस पदाधिकारी को भी खरी -खोटी सुना दी। मामले की गंभीरता को देख अतिरिक्त पुलिस बल बुलाकर मामले को शांत कराया। पुलिस के संरक्षण में दोनों युवकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया गया।

Related Post