Tuesday, May 21 2024

ऑल्टो कार पर देशी कट्टा व स्मैक के साथ दो धराये

FIRSTLOOK BIHAR 23:45 PM बिहार

मड़वन (मज़फ्फरपुर ) : मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र के पताही हवाई अड्डा के समीप देसी कट्टा व स्मैक के साथ करजा पुलिस ने दो लोगों को धर दबोचा। पकड़े गये दोनों लोगों के साथ एक ऑल्टो कार भी बरामद किया गया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष मणि भूषण के बयान पर करजा थाने में आर्म्स एक्ट व मादक पदार्थ की खरीद बिक्री को लेकर मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस को देख भागने लगा ऑल्टो सवार

दर्ज मामले के अनुसार हवाई अड्डा के समीप वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को देख मुजफ्फरपुर की तरफ से आ रही एक ऑल्टो कार पीछे की तरफ भागने का प्रयास करने लगी। जिसके बाद शक होने पर थानाध्यक्ष सहित अन्य पुलिस कर्मियों द्वारा खदेड़ कर गाड़ी को पकड़ लिया गया

पुलिस के अनुसार शराब के मामले में पहले भी जा चुका है जेल

गाड़ी में बैठे दो युवक जिनकी पहचान कथैया थाना क्षेत्र के हरपुर निवासी सनी कुमार व करजा थाना क्षेत्र के द्वारिका पुर निवासी मनोज राय के रूप में हुई है। तलाशी के दौरान सन्नी कुमार के पास से बीस पुरिया स्मैक जैसा पदार्थ व लोडेड देशी पिस्तौल बरामद किया गया। वहीं उसके दूसरे साथी के पास से 20 पुरिया स्मैक जैसा मादक पदार्थ बरामद किया गया। थाना अध्यक्ष ने बताया कि धराये एक युवक पूर्व में भी शराब मामले में जेल जा चुका है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने की प्रक्रिया की जा रही है।

Related Post