Tuesday, May 21 2024

बिहार के मोतिहारी में पेट्रोल पंप के कर्मचारी से करीब 11 लाख की लूट

FIRSTLOOK BIHAR 22:09 PM बिहार

मोतिहारी : बिहार में अपराधियों का तांडव थमने को तैयार नहीं है . हर रोज लूट, हत्या, अपहरण, डकैती, की घटना से लोग भयभीत हैं. सोमवार को मोतिहारी जिले के पिपरा थाने के एन. एच 28 पर अपराधियों ने बैंक में पैसा जमा करने जा रहे स्वागत पेट्रोल पंप के कर्मचारी से हथियार के बल पर 10 लाख 94 हजार 248 रुपये लूट लिये.

बगैर नंबर के बाइक पर सवार थे तीन अपराधी

बगैर नंबर की अपाची बाइक पर सवार होकर पहुंचे तीन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. गटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंची. पुलिस घटना की पूरी जानकारी लेने के बाद एनएच 28 सहित सभी ब्रांच सड़क मार्गों पर वाहन जांच शुरू कर दी. बताया जाता है कि पेट्रोल पंप के तीन दिनों की बिक्री का पैसा इकठ्ठा था.

स्टेट बैंक में पैसा जमा कलने जा रहे थे पेट्रोल पंप के दो कर्मचारी

सुबह करीब 11 बजे पेट्रौल पंप के कर्मचारी संदीप कुमार व राम प्रवेश कुमार पैसा लेकर चिंतामनपुर स्टेट बैंक में जमा करने जा रहे थे. पंप से कुछ दूरी पर हजार बीस लाइन होटल के समीप बाइक सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर दोनों को आगे से घेर लिया, उसके बाद पिस्तौल दिखाकर रूपये से भरा बैग छीन लिया और वहां से भाग निकला. थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Related Post