Tuesday, May 21 2024

पैसे के लेनदेन व जमीन जोतने को लेकर गोलीबारी में एक निर्दोष ग्रामीण की मौत

FIRSTLOOK BIHAR 22:40 PM बिहार

मोहनपुर : थाना क्षेत्र के राजवर एवं बरगावां गांव के दो ग्रामीणों के बीच हुई विवाद और गोलीबारी में एक निर्दोष ग्रामीण की मौत हो गयी। दोनों ग्रामीण के बीच पैसे के लेनदेन और विविदित जमीन जोतने को लेकर विवाद था। थानाध्यक्ष विकास चंद्र यादव ने बताया कि बरगावां के रामबली यादव और डेमा पंचायत के मुखिया के पति दिलीप यादव के बीच एक साल पहले से पैसे के लेनदेन को लेकर आपसी विवाद था। दिलीप लेंगे और फिर बरगावां स्थित गुहटी पोखर के समीप रामबली के जमीन को ट्रैक्टर से जोताई कराने लगा। जिसको लेकर दोनाें पक्ष के बीच गोलीबारी हुयी है।

निर्दोष को लगी गोली

इस दौरान पोखर पर खड़े एक निर्दोष ग्रामीण 30 वर्षीय मुकुल यादव को गोली लगने से मौत हो गयी। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गया मगध मेडिकल अस्पताल भेज दी।

थानाध्यक्ष ने कहा, परिजनों से नहीं मिली लिखित शिकायत

थानाध्यक्ष ने कहा कि मृतक के परिजनों द्वारा कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। जिसके कारण प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। पुलिस द्वारा मुखिया के पति दिलीप यादव एवं रामबली यादव के भाई राजू यादव को हिरासत में लिया गया है। घटना को लेकर दोनों गांव के बीच अभी तनाव बना हुआ है। स्थिति नियंत्रण में है। गांव में पुलिस बल की तैनाती और गश्त बढ़ा दी गयी है। मृतक के पिता सुरेश यादव ने बताया है कि मेरा पुत्र निर्दोष था, वह झगड़ा देखने चला गया था। इसी बीच कुछ ही देर में पता चला कि मेरे पुत्र को गोली लगने से मौत हो गई है। हमारे पूरे परिवार पर एक पहाड़ टूट पड़ा है।

Related Post