Friday, May 17 2024

मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की घटना स्थल पर मौत, 15 घायल

FIRSTLOOK BIHAR 20:45 PM बिहार

मुजफ्फरपुर : बिहार में मुजफ्फरपुर, मोतिहारी फोरलेन पर नरियार गांव के समीप सड़क किनारे खड़ी एक यात्री बस में ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी । इस घटना में 4 लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

डाॅक्टर गौरव वर्मा ने अपनी कार से घायलों को पहुंचाया अस्पताल

घटना के तुरंत बाद वहां पहुंचे दंत सर्जन डॉ गौरव वर्मा ने पांच घायलों को अपनी गाड़ी में लादकर बैरिया स्थित मां जानकी अस्पताल पहुंचाया। तुरंत 5 एंबुलेंस को मौके पर बुलाकर सभी घायलों को एसकेएमसीएच भिजवाया। इसकी जानकारी जिले के डीएम, एसपी सहित अन्य वरीय अधिकारियों को तत्काल दी। दंत सर्जन डॉ. वर्मा के साथ अस्पताल पहुंचे 5 लोगों में तीन की हालत गंभीर होने पर भर्ती किया गया। बाकी 2 लोगों को प्राथमिक इलाज के बाद छोड़ दिया गया । गंभीर रूप से घायल 15 लोगों का इलाज एसकेएमसीएच में चल रहा है। जानकारी के अनुसार जय माता दी नामक बस मुजफ्फरपुर के गायघाट से बरात लेकर मोतिहारी गई थी। वहां से लौटते समय नरियार के पास एक लाइन होटल के समीप बस का के एक चक्का का ट्यूब पंचर हो गया। पंचर बनाने के लिए रुकी बस में मोतिहारी के तरफ से आ रहे ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद अफरा-तफरी मच गया।

4 बजे सुबह घटी घटना

इस बीच मोतिहारी से एक मरीज का ऑपरेशन करके लौट रहे डॉ गौरव वर्मा ने देखा कि सड़क पर खून से लथपथ कई लोग छटपटा रहे हैं। उन्होंने अपनी कार वहीं रोक दी। गंभीर रूप घायल 5 लोगों को गाड़ी में रखा और बाकी के लिए एंबुलेंस मंगाया। घटना के प्रत्यक्षदर्शी डॉ वर्मा ने बताया कि घटना करीब 4:00 बजे सुबह की है । मरीजों को पहुंचने से एसकेएमसीएच में भी अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। घायल व‌‌ मृतकों की पहचान की जा रही है।

Related Post