Friday, May 17 2024

परबत्ता के जदयू विधायक ने कहा, खगड़िया एसपी मेरे विरुद्ध रच रहे षड़यंत्र

FIRSTLOOK BIHAR 20:50 PM बिहार

विधायक ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर लगाई गुहार

खगड़िया : खगड़िया के परबत्ता विधान सभा से जदयू विधायक डॉ. संजीव कुमार ने खगड़िया एसपी अमितेश कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। विधायक ने इसको लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक सप्ताह पहले एक पत्र भी सौंपा है।

मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर की एसपी पर कार्रवाई की मांग, कहा महाभ्रष्ट है एसपी

परबत्ता विधायक डॉ. संजीव कुमार ने खगड़िया एसपी पर कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने एसपी को महाभ्रष्ट और अपरिपक्व की संज्ञा दी है। कहा है कि ये सूूबे की सरकार को बदनाम कर रहे हैं। मुख्यमंत्री की छवि को धूमिल कर रहे हैं। परबत्ता विधायक ने कहा कि परबत्ता के दो-दो थानाध्यक्ष की रिपोर्ट है कि, मेरी जान को खतरा है। मुझ पर जानलेवा हमला हो सकता है, लेकिन एसपी शिथिलता बरत रहे हैं। इतना ही नहीं विरोधी दलों के आपराधिक चरित्र के मेरे विरोधियों से इनकी सांठगांठ है। उनको अपने पास बैठाते हैं। उनसे मिलकर षड़यंत्र रचते हैं।

समय पर पुलिस एक्शन लेती तो जदयू नेता अशोक सहनी की बच सकती थी जान

डॉ. संजीव कुमार ने कहा है कि अभी तक जदयू सहकारिता प्रकोष्ठ के खगड़िया जिलाध्यक्ष अशोक सहनी के मुख्य हत्यारोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस मामले में भी एसपी ने शिथिलता बरती है। जिस दिन अशोक सहनी की हत्या हुई अगर उस दिन समय पर पुलिस एक्शन करती, तो उनकी जान बच जाती। मालूम हो कि अशोक सहनी की हत्या पिछले महीने अपराधियों ने अपहरण के बाद कर दी थी । विधायक ने जदयू नेता और पूर्व मुखिया पप्पू भगत हत्याकांड में भी खगड़िया एसपी पर प्रहार किया । कहा है कि पप्पू भगत हत्याकांड के कई आरोपित खुलेआम घूम रहे हैं और पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है। इस हत्याकांड में कई जाने माने हस्ती आरोपित हैं।

एसपी की सिथिलता के कारण हुई जदयू नेताओं की हत्या

विधायक ने कहा है कि एसपी की शिथिलता के कारण जदयू नेताओं की हत्या हुई है। इस शिथिलता के कारण और भी लोगों व राजनीतिक कार्यकर्ताओं की हत्याएं हो सकती है।

विधायक ने कहा शराब माफियाओं से मिले हुए हैं एसपी

विधायक ने एसपी पर जदयू नेताओं को फंसाने का आरोप भी लगाया है। विधायक ने कहा है कि एसपी शराब माफियाओं से मिले हुए हैं। इनके कारण ही खगड़िया जिले में शराब का धंधा फल-फूल रहा है। जबकि खगड़िया भौगोलिक रूप से छोटा जिला है और लिमिटेड बार्डर है।

एसपी ने कहा मै काम में विश्वास रखता हूं

इधर, इस संबंध में खगड़िया एसपी अमितेश कुमार ने कहा कि मैं काम में विश्वास रखता हूं। मैं इस संबंध में कोई प्रतिक्रिया नहीं दूूंगा। जबकि बेगूसराय डीआइजी राजेश कुमार ने कहा कि मुझे इस पत्र के बारे में कोई जानकारी नहीं है। अभी कुछ नहीं कह सकते है।

Related Post