Tuesday, May 21 2024

सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर 1.56 लाख रुपये की लूट

FIRSTLOOK BIHAR 20:54 PM बिहार

गिद्धौर(जमुई): जमुई-गिद्धौर मुख्य राज मार्ग के हरनारायण-रतनपुर के मध्य पड़ने वाले बॉर्डर पर बिक्रम स्थान के समीप बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर सीएसपी संचालक से 1.56 लाख रुपये लुटकर फरार हो गए। घटना शुक्रवार की दोपहर लगभग एक बजे के आसपास की बताई जाती है।

थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी

घटना के बाबत छिनतई के शिकार सीएसपी संचालक रतनपुर निवासी सीएसपी प्रदीप कुमार ने थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस को दिए आवेदन में प्रदीप ने कहा है कि शुक्रवार की दोपहर वह एसबीआइ शाखा हरणारायनपुर से 1.56 लाख रुपये निकालकर बाइक से अपने बुकार गांव स्थित सीएसपी जा रहा था। इसी बीच बिक्रम स्थान के समीप मेरी बाइक को पीछे से ओवर टेक कर बंदूक के बल पर मुझे पल्सर बाइक सवार दो अपराधियों ने रोक लिया और मेरे पास रखे रुपये से भरे बैग को छीनने का प्रयास करने लगा। बैग नहीं देने पर एक अपराधी ने गोली चला दी। गोली चलने से हड़बड़ाकर मैं अपनी बाइक से गिर पड़ा और इसी दरम्यान अपराधी मेरा बैग छीन कर फरार हो गए।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इधर, घटना की सूचना स्थानीय पुलिस प्रशासन को मिलते ही थानाध्यक्ष अमित कुमार, एएसआइ मनोज कुमार सिंह दल-बल के साथ मामले की तफ्तीश में जुटे हुए हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि छिनतई की घटना बॉर्डर एरिया पर हुई है। संभवत उक्त क्षेत्र जमुई थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़ता है, बावजूद इसके मामले की तफ्तीश जारी है। बता दें कि आए दिन जमुई जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में सीएसपी संचालकों के साथ लूट तथा छिनतई की वारदात लगातार घट रही है। आलम यह कि सीएसपी संचालक दहशत में हैं। अक्सर उन्हें अपनी सुरक्षा की चिंता सताते रहती है।

Related Post