Friday, May 17 2024

गया से अगवा 12 वर्षीय बालक शिवम भागलपुर से बरामद, अपहर्ता गिरफ्तार

FIRSTLOOK BIHAR 21:43 PM बिहार

भागलपुर : गया जिले के डेल्हा थाना क्षेत्र के बागेश्वरी स्थित बमबाबा मोहल्ला से फिरौती के लिए अपराधियों ने 12 वर्षीय बालक शिवम का अपहरण कर लिया था। शिवम को पुलिस मंगलवार को भागलपुर से बरामद कर लिया है। भागलपुर की एसएसपी निताशा गुड़िया ने गया एसपी से मिली सूचना पर डिस्ट्रिक्ट इन्फार्मेशन यूनिट को सतर्क कर दिया था । दो घण्टे की मशक्कत में विशेष टीम और साइबर सेल की संयुक्त कार्रवाई में डिक्शन मोड़ से शिवम को बरामद कर लिया गया। टीम ने एकमात्र नामजद आरोपीत अनिल पांडेय उर्फ अनिल भट्ट को गिरफ्तार कर लिया है। अपहर्ता ने गया के डेल्हा थानाक्षेत्र के बागीश्वरी से गजेंद्र मिश्रा के 12 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार मिश्रा उर्फ बंकू का सोमवार को दिनदहाड़े अपहरण कर लिया था।

फिरौती नहीं देने पर बच्चे की किडनी बेचने की दी थी धमकी

अपहरणकर्ताओं ने बच्‍चे के परिजनों को फोन कर चार लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। फिरौती नहीं देने पर बच्‍चे की किडनी बेचने की धमकी दी है। मोबाइल पर कई तरह के मैसेज भेज अपहर्ता ने पिता और परिजनों को भयभीत कर दिया था। पीड़ित परिवार ने अपहरण के मामले में अपने ही पड़ोसी अनिल को नामजद  किया है। उधर, बच्‍चे के अपहरण के 24 घंटे में बच्चे की बरामदगी नहीं होने के खिलाफ मंगलवार की सुबह-सुबह परिजन व आक्रोशित लोग सड़क पर उतर गए थे। अब बच्चे की सकुशल बरामदगी बाद स्थिति सामान्य हो गई है।

पुलिस के खिलाफ लोगों में आक्रोश

आक्रोशित लोगों ने गया शहर के डेल्हा थाना अंतर्गत बागेश्वरी मंदिर के समीप गया पटना सड़क मार्ग को जाम कर दिया था। सड़क जाम कर रहे लोग काफी आक्रोशित थे। आरोपित की गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे थे। आक्रोशित लोगों ने गया पटना सड़क मार्ग पर बागेश्वरी मंदिर के समीप सड़क जाम कर दिया था। सड़क पर टायर जलाकर अपना विरोध दर्ज किया था। सड़क जाम होने से गया-पटना आने जाने वाले वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था।

Related Post