Friday, May 17 2024

श्रीनारायण सिंह के भाई नवल सिंह की अहियापुर में गोलियों से छलनी कर हत्या

FIRSTLOOK BIHAR 05:30 AM बिहार

गैंगवार में मारे जाने की आशंका, श्रीनारायण की हत्या की बदला लेने को लेकर खाई थी कसमे

मुजफ्फरपुर : उत्तर बिहार में गैंगवार में हत्या का सिलसिला थम नहीं रहा है। शिवहर के नया गांव के पूर्व मुखिया बाहुबली श्रीनारायण सिंह की हत्या के बाद उसकी चिता की आग अभी पूरी तरह ठंडी भी नही हुई थी कि बुधवार की सुबह उसके भाई नवल सिंह को अहियापुर थाना क्षेत्र के पुराना जीरोमाइल व शहबाजपुर के बीच अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर भून डाला। बताया जाता है कि अपराधियों ने नवल सिंह की मौत हो जाने के बाद उसके शरीर को उलट पलट कर देख लिया कि कहीं जिंदा तो नहीं है। घटना स्थल से आधा दर्जन से अधिक खोखा भी बरामद किया गया है।

अक्तूबर 2020 में हुई थी श्रीनारायण सिंह की हत्या

ज्ञात हो कि 24 अक्टूबर 2020 को श्रीनारायण  सिंह की  हत्या पूरनहिया प्रखंड के हाथिसार गांव में चुनाव प्रचार के दौरान गोली मारकर कर दी गई थी। उस समय श्री नारायण सिंह के हत्याकांड के लिए संतोष झा गैंग के उत्तराधिकारी कालिया उर्फ विकास झा का नाम पुलिस ने उछाला था। जो कांड के समय दिल्ली के तिहाड जेल में बंद था। श्रीनारायण सिंह हत्याकांड के 8 माह के भीतर उसके भाई नवल सिंह की हत्या से एक बार फिर गैंगवार की आशंका दिख रही है।

श्रीनारायण की हत्या का बदला लेने के लिए नवल ने खाई थी कसम

बताया जाता है कि श्रीनारायण सिंह की हत्या के बाद नवल सिंह ने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए कसम खाई थी। नवल सिंह पर भी कई थानों में आपराधिक मामले दर्ज है। शिवहर जिले में दर्ज मामले पुलिस नवल सिंह की तलाश कर रही थी। जिस कारण वह शिवहर नहीं जाता था।

Related Post