Friday, May 17 2024

रिटायर्ड दारोगा की गोली मारकर हत्या

FIRSTLOOK BIHAR 21:56 PM बिहार

अपराधियों ने दारोगा के सर में मारी दो गोली

औरंगाबाद : नगर थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नगर मोहल्ले में बुधवार की रात बाइक सवार सशस्त्र अपराधियों ने रिटायर्ड दारोगा शिवमूरत तिवारी 75 वर्ष की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद अपराधी बाइक से फरार हो गए। अपराधियों ने रिटायर्ड दारोगा के सर में दो गोली मारी है। दारोगा अपने घर पर सोए हुए थे कि अपराधी उनके मकान के पास पहुंचे। जिस कमरे में सोए हुए थे उस कमरे के खिड़की के पास अपराधी पहुंचे। किवाड़ खटखटाया।

खिड़की खोलते ही मारी गोली

किवाड़ खटखटाने के बाद रिटायर्ड दोरागा ने जैसे ही खिड़की का किवाड़ खोला कि अपराधियों ने गोली मार दी। गोली लगते ही रिटायर्ड दारोगा जमीन पर गिर पड़े। गोली की आवाज सुनकर घर में रहे कमरे में पहुंचे तो देखा कि वे खून से लथपथ जमीन पर पड़े हैं। आनन फानन में सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

घटना की सूचना पर नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे। घटना की तहकीकात की। अपराधियों की पहचान के लिए कई जगहों पर सीसीटीवी को देखा पर अपराधियों की पहचान नहीं हो सकी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की तहकीकात की जा रही है। घटना का कारण अबतक पता नहीं चल सका है। परिजनों से घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है। बताया जाता है कि मृतक दारोगा बीएमपी से सेवानिवृत होकर जयप्रकाश नगर मोहल्ले में अपने मकान में रहते थे।

Related Post