Tuesday, May 21 2024

गीत रिकार्डिंग के बहाने ले जाकर कोरियोग्राफर ने नाबालिग से रचा ली शादी, हुआ गिरफ्तार

FIRSTLOOK BIHAR 11:34 AM बिहार

हिलसा (नालंदा) : भोजपुरी विवाह गीत रिकार्ड कराने के बहाने ले जाकर साथी गायक कलाकार रवि राज चौहान ने किशोरी से शादी रचा ली। शिकायत मिलने पर थाना पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रवि को जहां न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

बताया गया कि हिलसा के बिहार रोड मोहल्ला स्थित बुढ़वा महादेव मंदिर के निकट आरआर के रिकॉर्डिंग स्टूडियो में दो दिन पूर्व कथित भोजपुरी गायक कलाकार ने 17 वर्षीया फुला सुहानी से विवाह गीत रिकार्ड करवाया था। यहां के बाद रवि ने फुला को गीत रिकार्ड करने के लिए किसी दूसरे स्टूडियो में चलने को कहा और दोनों निकल गए। किशोरी जब रात को घर नहीं लौटी तो घर वालों ने खोज-खबर लेनी शुरू की। इसी दौरान मालूम हुआ कि रवि ने फूला के साथ दूसरी शादी कर ली।

किशोरी के पिता ने पुलिस में की शिकायत तो गिरफ्तार हुए रवि चौहान

फूला के घरवाले स्थानीय पुलिस थाने में इसकी शिकायत लिखवा दी। थानाध्यक्ष श्याम किशोर सिंह ने कहा कि आरोपी को जेल भेजा गया है। पीड़िता की मेडिकल जांच करा उम्र सत्यापन कराया जाएगा। चिकसौरा थाना क्षेत्र के मुसाढी गांव निवासी रवि राज चौहान हिलसा में किराए के मकान में रहकर लड़कियों को भोजपुरी गीतों पर डांस करना सिखाता था। वह लड़कियों को भोजपुरी फिल्मों में काम दिलवाने का झांसा देकर उससे भोजपुरी गीत रिकार्ड कराता था। गायक रवि की पहली पत्नी से दो पुत्र एवं एक पुत्री हैं। बड़ा पुत्र सत्यम छह वर्ष का है। पुत्री माही 4 वर्ष की एवं शिवम कुमार एक साल का है। चौहान की शादी शाहजहांपुर (पटना) थाना क्षेत्र के सिगरियावा गांव में दस साल पहले ईश्वर दयाल चौहान की पुत्री पूजा कुमारी से हुई थी। कलाकार रवि की यह कोई पहली करतूत नहीं है।

इसके पहले भी सूर्य मंदिर तालाब के निकट भोजपुरी डांस सिखाने के दौरान वह एक नाबालिग छात्रा को साथ लेकर भाग निकला था। उस मामले में स्थानीय लोगों के कड़े रुख के बाद उसने उस लड़की को हिलसा में सड़क पर लाकर छोड़ दिया और भाग निकला था।

Related Post