Tuesday, May 21 2024

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या

FIRSTLOOK BIHAR 10:29 AM बिहार

आरोपित पत्नी गिरफ्तार, प्रेमी की पुलिस कर रही खोज

खेसर (बांका) : शनिवार को खेसर थाना अंतर्गत कानीमोह गांव के समीप सहरोई नदी से एक अज्ञात व्यक्ति की सिर कटी लाश बरामद हुई थी। शव बरामदगी के दूसरे दिन रविवार को लाश की पहचान शंभूगंज थाने के पिपरा मुसहरी गांव के 55 वर्षीय श्याम मांझी के रूप में की गई है। मृतक की पुत्री सिंधु देवी ने अपनी मां पुतुल कुमारी एवं गांव के ही टैंपू मांझी पर हत्या कर लाश नदी में फेंक देने का आरोप लगाते हुए खेसर थाने में केस दर्ज कराई है।

मृतक की पुत्री ने कहा मां और टेंपू मांझी घर से खींच बाहर ले जाकर पिता की कर दी हत्या

मृतक की पुत्री ने कहा है कि वह चार दिन से अपने मायके पिपरा मुसहरी में है। बीते बुधवार की रात करीब 11 बजे उसके पिता श्याम मांझी घर में सोए हुए थे। तभी गांव के ही टेंपू मांझी मेरी मां से मिलने आया था । कुछ देर बाद मेरे पिताजी को मेरी मां ने नींद से जगा कर घर से बाहर ले गई। कुछ आशंका होने पर मैं और मेरी बहन नैना कुमारी टार्च लेकर देखने निकली तो मेरी मां और टैंपू मांझी हाथ में तलवार लिए पिताजी को खींचते हुए कानीमोह गांव की ओर ले जा रहे थे। टैंपू मांझी ने कहा कि अगर हल्ला किया तो सभी को काट कर रख देंगे। और दोनों ने मिलकर उसके पिता की हत्या कर लाश को नदी में फेंक दिया।

पत्नी गिरफ्तार, टेंपू मांझी फरार

इधर, खेसर थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव ने मामला दर्ज करते हुए हत्या के नामजद आरोपी मृतक की पत्नी पुतुल देवी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि टैंपू मांझी घर छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार महिला व आरोपित में अवैध संबंध स्थापित था। इसको लेकर श्याम की हत्या कर दी गई। पुलिस हत्या में प्रयुक्त तलवार की खोज कर रही है।

Related Post