Tuesday, May 21 2024

झंझारपुर भाजपा कार्यालय में भाजपा जिलाध्यक्ष का जाम छलकाते वीडियो वायरल

FIRSTLOOK BIHAR 22:27 PM बिहार

एसडीपीओ ने थानाध्यक्ष को दिया वायरल वीडियो की जांच का आदेश

वायरल वीडियो में जिलाध्यक्ष दो अन्य लोगों के साथ ले रहे शराब का मजा
झंझारपुर (मधुबनी) : बिहार में सरकारी निर्णय के अनुसार तो पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है, लेकिन आए दिन इस कानून की धज्जियां उड़ती रहती है। शराबबंदी के बाद भी शराब के धंधे से जुड़े रहने वाले एवं शराब का सेवन करने वाले की कोई कमी नहीं है। रसूख वाले लोग तो सार्वजनिक तौर पर भी जाम टकराने व छलकाने से परहेज नहीं करते हैं । इस कड़ी में भाजपा के झंझारपुर जिलाध्यक्ष सियाराम साह का नाम भी जुड़ गया है। शराब के जाम छलकाते इनका एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें इनके साथ दो अन्य लोग शराब के मजे ले रहे हैं। हालांकि, वीडियो में उन दोनों का चेहरा नहीं दिखता, लेकिन भाजपा जिलाध्यक्ष सिगरेट के कश लगाते स्पष्ट नजर आते हैं।

टेबल पर शराब के साथ चखना की भी व्यवस्था

सामने टेबल पर शराब की बोतल पानी का जग और ग्लासों में पैग नजर आता है। चखना का भी इंतजाम है। वायरल वीडियो में जिलाध्यक्ष साह अपने एक साथी को शराब से भरी ग्लास उठाने का हाथ से इशारा करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में संगीत की आवाज भी सुनाई पड़ रही है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो झंझारपुर जिला भाजपा कार्यालय का ही है।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा, विरोधियों की साजिश, उनके चेहरे को एडिट कर जोड़ा गया है

बता दें कि झंझारपुर अनुमंडल अस्पताल के पास झंझारपुर भाजपा का जिला कार्यालय स्थित है। हालांकि इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि अभीतक किसी ने नहीं किया है। इस वायरल वीडियो के संबंध में जिलाध्यक्ष सियाराम साह ने इसे विरोधियों की सोची-समझी साजिश बताते हुए कहा कि उनके चेहरे को एडिट कर के जोड़ा गया है। वीडियो को उन्होंने गलत करार दिया है।

वीडियो जांच का दिया आदेश

वायरल वीडियो की जांच का आदेश झंझारपुर थानाध्यक्ष को दिया गया है। इस बात की भी तहकीकात करने काे कहा गया है कि वायरल वीडियो में अन्य दो व्यक्ति कौन बैठे हुए है, उनकी भी पहचान की जाए। झंझारपुर जिला भाजपा कार्यालय का ही वायरल वीडियो है या नहीं, इसकी भी जांच के आदेश दिए गए हैं। इस कार्यालय के केयर टेकर से भी पूछताछ की जाएगी। वीडियो की सत्यता की पुष्टि होने पर प्राथमिकी दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी। - आशीष आनंद, एसडीपीओ, झंझारपुर

वीडियो जांच में तथ्य सही मिलने पर होगी प्राथमिकी

वायरल वीडियो प्राप्त हो गया है। इसकी जांच की जा रही है। जांच में तथ्य सही पाए जाने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। - चन्द्रमणि, थानाध्यक्ष, झंझारपुर।

Related Post