Tuesday, May 21 2024

अमरपुर में हथियार के बल पर वासमोल कंपनी के एजेंट से तीन लाख की लूट

FIRSTLOOK BIHAR 23:37 PM बिहार

अमरपुर-बांका मुख्य मार्ग में मकद्दुमा और मझगांय मोड़ के बीच घटी घटना

अमरपुर (बांका): बेखौफ झपटामार गिरोह ने सोमवार की शाम वासमोल कंपनी के कलेक्शन एजेंट से हथियार के बल पर लगभग तीन लाख रूपये लूट लिए। घटना अमरपुर-बांका मुख्य मार्ग में मकद्दुमा और मझगांय मोड़ के बीच की है। कंपनी के एजेंट मुंगेर के संग्रामपुर कुआंगढी गांव निवासी प्रिंस कुमार पैसे कलेक्शन कर बाइक से भागलपुर से बांका जा रहे थे।

पैसे छीन कर इंग्लिश मोड चौक की ओर अपराधी भागे

बाइक सवार तीन अपराधियों ने बाइक का पीछा कर उक्त स्थान पर पिस्तौल का भय दिखाकर घटना को अंजाम दिया। बताया कि पैसे का थैले छीनकर इंग्लिशमोड चौक की ओर बाइक से तेजगति से भाग गए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

प्रिंस कुमार ने बताया कि वह अपने सहयोगी विजय पासवान के साथ बाइक से बांका लौट रहे थे। इसी बीच मझगांय मोड़ के समीप अपाची बाइक पर तीन लोग ओवरटेक कर उसे रोक लिया और कहा कि एक्सीडेंट कर भाग रहे हो। जब बाइक रोके तो मारपीट कर रूपया से भरा बैग छीन कर फरार हो गए।

झपटमार गिरोह ने एक माह पूर्व ही बादशाहगंज चौक स्थित स्टेट बैंक के सीएसपी संचालक से बादशाहगंज गांव के समीप ही बाइक का डिक्की तोड़कर लगभग तीन लाख रूपया लेकर फरार हो गया था। इसके कुछ दिन पूर्व ही डुमरामा-तारडीह संपर्क पथ में लक्ष्मीपुर गांव के समीप यूको बैंक के सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर दो लाख रूपया लूट लिए थे। जिसमें पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रजौन से अपराधी को बाइक के साथ गिरफ्तार किया था। थानाध्यक्ष सफदर अली ने बताया कि घटना को लेकर लिखित आवेदन दिया गया है। अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

Related Post