Friday, May 17 2024

बिहार यात्रा के दरम्यान जमुई पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा का हुआ गर्मजोशी से स्वागत

FIRSTLOOK BIHAR 23:15 PM बिहार

जमुई : जदयू राष्ट्रीय संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा बिहार यात्रा के क्रम में बुधवार को जमुई पहुंचे। श्री कुशवाहा के जमुई पहुंचने कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया।

श्री कुशवाहा ने अपने कार्यक्रम के दरम्यान नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत सतगामा मोहल्ला स्थित जदयू के जिला कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया। उन्होंने इस अवसर पर कहा की जमुई जिला में जदयू साथियों की भारी संख्या में उपस्थिति इस बात का प्रमाण है कि यहां पार्टी जिला अध्यक्ष ई. शंभू शरण के कुशल नेतृत्व में काफी मजबूत स्थिति में है। उन्होंने जदयू को नंबर वन पार्टी बनाने का संकल्प व्यक्त करते हुए कहा कि दलीय समर्थक चुनौतियों से सामना करने के लिए सजग और सचेत रहें।

कोरोना से मृत लोगों के परिजनों से मिले कुशवाहा

श्री कुशवाहा ने यात्रा के क्रम में वैसे परिवारों से मुलाकात की , जिनके घर के सदस्य की मौत कोरोना वायरस की चपेट में आकर हो गई है। उन्होंने सम्बंधित परिवारों को ढाढ़स बंधाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा घोषित चार लाख रुपये की अनुग्रह राशि के लिए आवेदन जिलाध्यक्ष को समर्पित करें। उनके आवेदन पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी और उन्हें अनुग्रह राशि का भुगतान यथाशीघ्र कराया जाएगा।

श्री कुशवाहा ने दलीय साथियों से शिष्टाचार मुलाकात की और उन्हें जदयू की नीतियों एवं कार्यक्रमों को जन - जन तक पहुंचाने का संदेश दिया।

विधायक दामोदर रावत , जिलाध्यक्ष ई. शंभू शरण , हिमांशु पटेल , पूर्व विधायक अजय प्रताप सिंह , विधान पार्षद संजय प्रसाद , सुभाष पासवान , ब्रह्मदेव रावत , अनिल कुमार , करुणा देवी , ब्रजेश बरनवाल , चंदर सिंह , राकेश कुमार पासवान समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौके पर उपस्थित थे।

उधर प्रमुख समाजसेवी एवं सतगामा निवासी रविंद्र मंडल ने उपेंद्र कुशवाहा की उपस्थिति में जदयू की सदस्यता ग्रहण करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में पूर्ण आस्था प्रकट की।

इधर राष्ट्रीय संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष श्री कुशवाहा का जमुई जिला में प्रवेश लक्ष्मीपुर के समीप कोहवरवा मोड़ पर हुआ। जदयू समर्थक नामित स्थान पर उनका भव्य स्वागत किया और दर्जनों वाहन के काफिले में उन्हें लेकर मटिया , खादीग्राम , बाबा ढावा , कटौना के रास्ते से जमुई पहुंचे। पार्टी कार्यकर्ता जगह - जगह मार्ग पर खड़े होकर उनका स्वागत फूलमालाओं से किया और नीतीश कुमार के पक्ष में नारे लगाए।

गौरतलब है कि श्री कुशवाहा बुधवार को स्थानीय सरकारी अतिथि गृह में रात्रि विश्राम करेंगे। वे गुरुवार को सुबह में पत्रकारों से बातचीत करने के बाद शेखपुरा के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।

Related Post